महिला ने प्रेमी के साथ मिलकर की पति और सास की हत्या, शव के टुकड़े कर फ्रिज में रखा

दिल्ली में बीते साल श्रद्धा मर्डर केस की काफी चर्चा हुई थी, जिसे उसके लिव-इन पार्टनर ने मारकर 35 टुकड़े कर दिए थे। आफताब ने श्रद्धा के शव को फ्रिज में रखा था और उसके टुकड़े जंगल में ले जाकर फेंका करता था। अब ऐसा ही एक मामला गुवाहाटी में सामने आया है। यहां एक महिला ने अपने बॉयफ्रेंड के साथ मिलकर पति और सास की नृशंस हत्या कर दी। सूत्रों के मुताबिक महिला और उसके प्रेमी ने दोनों की हत्या के बाद उनके शव के टुकड़े कर डाले और फ्रिज में रख लिए। इसके बाद उन्हें मेघालय में ले जाकर खाई से नीचे फेंक दिया। यह घटना बीते साल अगस्त की है, जिसका सनसनीखेज खुलासा अब जाकर हुआ है। 

आरोपी बंदना कलिता ने अपने पति अमरज्योति डे और सास शंकरी डे को बॉयफ्रेंड धनजीत डेका और उसके दोस्त अरूप दास की मदद से मारा था। पुलिस सूत्रों के मुताबिक इन लोगों ने महिला के पति और सास को मारने के बाद टुकड़े कर डाले। फिर उन्हें तीन दिनों तक फ्रिज में रखे रहे और पड़ोसी राज्य मेघालय में कार से लेकर पहुंचे। यहां उन्हें दो अलग-अलग जगहों पर गहरी खाई में फेंक दिया ताकि कोई उनकी पहचान न कर सके। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि महिला की सास के शरीर के टुकड़े बरामद कर लिए गए हैं। अब उसके पति के शव की तलाश की जा रही है। तीनों आरोपियों से मिले सुरागों के आधार पर यह तलाश की जा रही है।

गुवाहाटी के पुलिस आयुक्त दिगंत बाराह ने कहा, ‘हत्याएं करीब सात महीने पहले की गई थीं। हमने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है और उनसे पूछताछ की जा रही है।” उन्होंने इस बारे में विस्तृत जानकारी नहीं दी। संपर्क करने पर, पुलिस उपायुक्त (मध्य) दिगंत कुमार चौधरी ने कहा कि पत्नी ने सितंबर में अपने पति और सास के लापता होने की शिकायत दर्ज कराई थी, जिसके बाद जांच शुरू की गई थी। 

चचेरे भाई ने कराई रिपोर्ट तो पत्नी पर गहराया पुलिस का शक

उन्होंने कहा कि पति और सास की पहचान अमरेंद्र डे व शंकरी डे के रूप में हुई है। चौधरी ने कहा, ‘कुछ समय बाद अमरेंद्र के चचेरे भाई ने गुमशुदगी की एक और शिकायत दर्ज करायी, जिससे पत्नी पर संदेह पैदा हुआ।’ उन्होंने कहा कि दोनों मामले नूनमती थाने में दर्ज किए गए थे। गुवाहाटी के चांदमारी और नरेंगी इलाकों में दो अलग-अलग घरों में दोनों हत्याएं की गईं।

बचपन की दोस्ती के बाद भी कर दीं क्रूर हत्याएं

चौधरी ने विस्तृत जानकारी साझा किए बिना दावा किया कि हत्याएं कथित तौर पर अमरेंद्र की पत्नी, उसके प्रेमी और एक अन्य व्यक्ति द्वारा की गईं। संदेह है कि वह उसका बचपन का दोस्त है। चौधरी ने कहा, ‘हत्याओं के बाद उन्होंने शवों के छोटे-छोटे टुकड़े कर किए, उन्हें थैलियों में पैक किया और मेघालय ले गए। वहां उन्होंने टुकड़ों को पहाड़ियों से नीचे फेंक दिया।’ पुलिस उपायुक्त ने कहा, “हमने शवों का पता लगाया और कल मेघालय से कुछ हिस्सों को बरामद किया। दोनों मृतकों के शवों के सभी हिस्सों को खोजने के लिए हमारा अभियान जारी है।” 

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker