घर पर बीजेपी का झंडा लगाने पर सपा नेता ने की पिटाई, विधायक ने दिया जांच का आदेश

मकान पर भाजपा का झंडा लगाने से नाराज सपा नेता ने घर पर हमला किया और मारपीट की। यह आरोप लगाया चोलापुर थाना क्षेत्र के अमरपट्टी की रहने वाली राबिया ने। उसने प्रधानमंत्री के संसदीय कार्यालय में पत्र देकर मुकदमा दर्ज करने की मांग की है। विधायक सौरभ श्रीवास्तव ने मामले की जांच के लिए चोलापुर थाना प्रभारी को निर्देश दिया है।

यह है पूरा मामला

राबिया ने पत्र में आरोप लगाया है कि उसने व उसके स्वजन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के समर्थक हैं। चुनाव में उन्हें ही वोट दिया था। घर पर भी भाजपा का झंडा लगाया है। इससे नाराज होकर घर के सामने रहने वाले समाजवादी पार्टी के नेता ऋषि नारायण यादव ने 15-20 लोगों के साथ घर पर हमला कर दिया। बेटे, पति, देवर, देवरानी को मारपीट कर घायल कर दिया। पुलिस ने उनकी जान बचाई।

ये है आरोप

13 फरवरी को ऋषि नारायण एक बार फिर दो लोगों के साथ घर पर चढ़ आए और गाली-गलौज करने लगे। सास सायरा बानो व देवर गफ्फार को मारपीट कर घायल कर दिया। छत पर लगे भाजपा के झंडे को उतरवा दिया। शाम को उनके पक्ष का ही आकाश यादव उसकी पालतू बकरी को ले जाने लगा। विरोध करने पर ऋषि नारायण समेत अन्य लोगों ने राबिया को मारपीट कर घायल कर दिया। ऋषि नारायण यादव का कहना है कि उनके खिलाफ लगाया गया आरोप गलत है। उनके परिवार का बच्चा साइकिल से जाते हुए राबिया की पालतू बकरी से टकरा गया था। राबिया के स्वजन ने बच्चे की पिटाई कर दी थी। इस बात को लेकर दोनों परिवारों के बीच झगड़ा हुआ था। मामले को बेवजह राजनीति का रंग दिया जा रहा है।

क्या कहती है पुलिस

मामले की जांच कर रहे चोलापुर थाना के चंदापुर चौकी प्रभारी विपिन पांडेय का कहना है कि झंडा लगाने को लेकर मारपीट का आरोप गलत है। कुछ दिनों पहले ऋषि नारायण यादव के स्वजन ने राबिया के स्वजन के खिलाफ मारने-पीटने का आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज कराया था। पुलिस ने मामले की जांच के लिए राबिया के स्वजन को बुलाया था लेकिन वह नहीं आए और झंडा के लिए मारपीट करने का आरोप ऋषि नारायण यादव व उनके स्वजन के खिलाफ लगाया है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker