मुंबई के बहुमंजिला रिहायशी इमारत में लगी भीषण आग, एक की मौत

मुंबई के कुर्ला वेस्ट में आज एक बहुमंजिला रिहायशी इमारत में आग लग गई है। बमुंबई के कुर्ला वेस्ट में आज एक बहुमंजिला रिहायशी इमारत में आग लग गई है। हुमंजिला इमारत में आग लगने से इलाके में दहशत का माहौल है। बताया जा रहा है कि आग की चपेट में आने से एक व्यक्ति की मौत हो गई है। साथ ही कई लोगों के फंसे होने की भी आशंका जताई जा रही है। सूचना मिलते ही पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंची हुई है।

घटनास्थल पर रेस्क्यू ऑपरेशन जारी

कोहिनूर सिटी के प्रीमियर कंपाउंड में स्थित इमारत में आग लग गई थी। जिसके बाद परिसर में धुएं के कारण कुछ लोग विभिन्न मंजिलों पर फंस गए। फायर ब्रिगेड की टीम औरअधिकारियों के द्वारा घटनास्थल पर रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है। टीम ने इमारत में फंसे हुए व्यक्तियों को बचाया और इमारत की छत पर उन्हें सुरक्षित पहुंचा दिया है।

70 साल की महिला की मौत

बहुमंजिला इमारत के चौथे फ्लोर से लेकर 10वें फ्लोर तक आग फैलने की आशंका है। इस हादसे में एक 70 साल की महिला की मौत की खबर भी सामने आई है। जिसकी पहचान शकुंतला रमानी के रूप में की गई है। अधिकारी ने कहा कि महिला को पास के राजावाड़ी अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया था।

आग लगने के कारणों का नहीं चला पता

मुंबई पुलिस को बहुमंजिला इमारत में आग लगने की सूचना दी गई। खबर मिलने के बाद दमकल की चार गाड़ियां और कई अन्य अग्निशमन वाहन मौके पर घटनास्थल पहुंचे थे। अधिकारियों ने बताया कि अभी आग बुझाने के प्रयास जारी हैं। साथ ही 13 मंजिल की इमारत में आग किस कारण से लगी है इसका अभी पता नहीं चल पाया है। अधिकारियों ने बताया की यह पूरी इमारत रेसीडेंशियल है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker