मुंबई: पालघर में प्रेमिका की हत्या के बाद पलंग के अंदर शव छुपाकर फरार हुआ प्रेमी

मुंबई से सटे पालघर में एक प्रेमी अपनी प्रेमिका की हत्या कर उसका शव पलंग के अंदर छिपाकर फरार हो गया। पुलिस ने सूचना मिलने पर रेल गाड़ी से फरार हो रहे आरोपी हार्दिक को गिरफ्तार कर लिया। दिल दहला देने वाली ये वारदात मुंबई से सटे पालघर के तुलिंज इलाके की बताई जा रही है। जहां दोनों ही एक मकान में लिव-इन रिलेशन में रह रहे थे।

आरोपी की पहचान हार्दिक शाह के रूप में हुई है, जिसकी शादी मृतका मेघा शाह (40) से हुई थी। क्राइम ब्रांच ने आरोपी को तुलिंज पुलिस को सौंप दिया जो मामले की जांच कर रही है।

लड़की के कमाई से चलता था घर 

पुलिस के मुताबिक हार्दिक कुछ काम नहीं करता था। जानकारी के मुताबिक घर का खर्चा मेघा की कमाई से चलता था। पेशे से नर्स मेघा और हार्दिक के बीच इस बात को लेकर अक्सर झगड़ा होता था। इसी झगड़े में एक दिन हार्दिक ने मेघा की हत्या कर उसका शव पलंग के भीतर छिपा दिया। जिसके बाद उसने घर का कुछ समान बेचा और फरार हो गया था।

अपार्टमेंट से तेज दुर्गंध आने पर पड़ोसियों ने दी पुलिस को जानकारी

पालघर में तुलिंज पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया और आईपीसी की धारा 302 के तहत मामला दर्ज कर आगे की जांच शुरू कर दी है।

अपार्टमेंट से तेज दुर्गंध आने पर पड़ोस में रहने वाले लोगों ने पुलिस को फोन किया। सूचना के बाद पुलिस टीम मौके पर पहुंची। दरवाजा बंद था और पुलिस को घर का दरवाजा तोड़ना पड़ा।

क्राइम कर भाग रहा था आरोपी 

सूचना से पता चला कि वह ट्रेन से भाग रहा था, पुलिस ने उसकी लोकेशन का पता लगाया और रेलवे पुलिस ने उसे मध्य प्रदेश के नागदा में गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने कहा कि क्राइम ब्रांच की एक टीम आरोपी को हिरासत में लेने के लिए जा रही है।

तीन साल तक रिलेशनशिप में रहे हार्दिक और मेघा पिछले छह महीने से साथ रह रहे थे। करीब एक माह पहले वे किराए के मकान में रह रहे थे। पुलिस ने कहा कि उनके पड़ोसियों ने भी उनके अक्सर झगड़े की शिकायत की थी।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker