UP: अलग-अलग हादसों में दो लोगों की गई जान, आजमगढ़ में सड़क हादसे में एक ने तोड़ा दम

सीतापुर में अलग-अलग हादसों में दो की मौत हो गई, जबकि 11 लोग जख्मी हो गए। मिश्रिख में दो बाइकों की आमने सामने टक्कर में एक युवक की मौत हो गई, चार लोग जख्मी हो गए। बिसवां में कार व टैंपो की टक्कर हो गई। इसमें एक युवक की अस्पताल ले जाते समय रास्ते में मौत हो गई, जबकि सात लोग जख्मी हो गए।

मिश्रिख में दो बाइकों की आपस में टक्‍कर

खुर्शीदाबाद निवासी रंजीत पुत्र राम खेलावन बाइक से शनिवार की रात मिश्रिख से घर जा रहे थे। बाइक पर गांव के अंकित व सुरजीत भी सवार थे। बिजनापुर के पास बाइक गंगापुर निवासी विपिन और अशोक से टकरा गई। जिससे पांचों लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। सभी घायलों को सीएचसी लाया गया, यहां रंजीत को मृत घोषित कर दिया गया। युवक की मौत की सूचना मिलने पर परिवार में कोहराम मच गया। परिवारजन रोते बिलखते हुए अस्पताल पहुंचे।

बिसवां में कार और टैंपो की टक्‍कर

भोलागंज के पास रविवार को अज्ञात वाहन ने एक कार को टक्कर मार दी। कार सामने से आ रहे टैंपो से टकरा गई। इससे कार व टैंपो सवार जख्मी हो गए। टक्कर मारने वाले वाहन का पता नहीं चला। हादसे में टैंपो सवार बिसवां के अहमदाबाद की पूजा वर्मा पत्नी अमित, मंजूलता पत्नी रमाकांत, भोलागंज की राम कुमारी पत्नी कमलेश, रेउसा के पतरासा निवासी टैंपो चालक आदित्य शुक्ला पुत्र राम सहाय अभिषेक शुक्ला पुत्र इंद्रेश और महोला की ममता पत्नी मनोहर व खानपुर के परमेश्वर पुत्र सीताराम जख्मी हो गए। वहीं पटना मजरे टेड़वा निवासी कार सवार मोहम्मद यूसुफ घायल हो गए। सभी को सीएचसी लाया गया, यहां परमेश्वर को मृत घोषित कर दिया गया। अन्य घायलों को जिला अस्पताल रेफर कर दिया।

आजमगढ़ में निमंत्रण से लौट रहे बाइक सवार की सड़क हादसे में मौत

आजमगढ़ के मुबारकपुर-शाहगढ़ मुख्य मार्ग पर ग्राम बम्हौर अंडरपास के नकट रविवार की देर रात अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार व्यक्ति की मौत हो गई। हादसे की जानकारी सुबह पुलिस से मिली, तो स्वजन में कोहराम मच गया।

पिचरी गांव निवासी महेंद्र प्रताप सिंह रविवार की शाम मोहब्बतपुर गांव में शादी समारोह में शामिल होने गए थे। रात में घर पर फोन कर लौटने की जानकारी दी, लेकिन घर वापस नहीं पहुंचे। स्वजन अभी उनके बारे में पता कर रहे थे कि सुबह पुलिस के माध्यम से दुखद खबर मिली। आनन-फानन लोग दुर्घटनास्थल की तरफ रवाना हो गए। थाना प्रभारी निरीक्षक राजकुमार सिंह ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया।

महेंद्र प्रताप सिंह दीवानी न्यायालय परिसर में फोटोकापी की दुकान चलाकर परिवार का भरण-पोषण करते थे। मृतक के तीन पुत्र शुभम सिंह, ऋषभ सिंह व आदर्श सिंह अविवाहित हैं। बड़े पुत्र शुभम की मानसिक स्थिति ठीक नहीं रहती, जिसका इलाज चल रहा है। पूर्व में भी बम्हौर सिक्सलेन के अंडरपास में कई 8दुर्घटनाएं हो चुकी हैं।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker