खेसारी लाल यादव के इश्क में डूबी इस भोजपुरी हसीना ने पवन सिंह पर लगाए थे गंभीर आरोप

अपने चुलबुले अंदाज से भोजपुरी सिनेमा जगत में एंट्री लेने वाली यामिनी सिंह आज इंडस्ट्री की मोस्ट पॉपुलर और हाईएस्ट पेड एक्ट्रेसेस में शुमार हो गई हैं. यामिनी सिंह अपनी अपकमिंग फिल्म ‘गॉडफादर’ को लेकर इन दिनों खूब सुर्खियों में बनी हुई हैं. यामिनी फिल्म में भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव के साथ स्क्रीन शेयर करती हुई नजर आने वाली हैं. 

कौन हैं यामिनी सिंह

भोजपुरी इंडस्ट्री में बड़ा नाम बना चुकीं यामिनी सिंह लखनऊ की रहने वाली हैं. यामिनी ने भोजपुरी सिनेमा जगत में आने से पहले इंजीनियरिंग की पढ़ाई करती थीं लेकिन उनका दिल एक्टिंग की तरफ धड़कता था. इसलिए यामिनी ने इंजीनियरिंग की पढ़ाई को बीच में छोड़ भोजपुरी सिनेमा जगत में कदम रखने का फैसला किया. यामिनी सिंह ने अरविंद अकेला कल्लू की फिल्म ‘पत्थर के सनम’ से इंडस्ट्री में डेब्यू किया. यामिनी और अरविंद की कैमेस्ट्री को फिल्म से खूब प्यार मिला.

पवन सिंह से लिया पंगा! 

यामिनी सिंह ने कुछ समय पहले पवन सिंह पर गंभीर आरोप लगाए थे. यामिनी सिंह ने भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह पर तो आरोप लगाए लेकिन वह खेसारी लाल यादव की तारीफों में पुल बांधती नजर आई थीं. बता दें, भोजपुरी सिनेमा जगत के दो सुपरस्टार पवन सिंह और खेसारी लाल के बीच बनती नहीं है.

खेसारी लाल यादव के इश्क में डूबीं! 

यामिनी सिंह ने खेसारी की तारीफों के ऐसे पुल बांधे कि उसके बाद से वह लगातार खेसारी के म्यूजिक वीडियो में नजर आ रही हैं. इतना ही नहीं खेसारी के साथ खूब इंस्टाग्राम रील्स भी बना रही हैं. खेसारी और यामिनी की इस गहरी दोस्ती को देख लोगों को लगने लगा है कि दोनों के बीच प्यार की खिचड़ी पक रही है. लेकिन यामिनी ने हमेशा खेसारी को अपना को-स्टार और अच्छा दोस्त बताया है.  

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker