गुलमोहर का ट्रेलर हुआ रिलीज, मनोज वाजपेयी की मां के रोल में दिखीं शर्मिला टैगोर, देंखे वीडियो…

मनोज वाजपेयी की मोस्ट अवेटेड मूवी गुलमोहर का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। ये फिल्म इसलिए भी खास है क्योंकि फिल्म से शर्मिला टैगोर 12 साल बाद बड़े पर्दे पर वापसी कर रही हैं। फिल्म का ट्रेलर काफी दिलचस्प और पेचीदा सा लग रहा है। फैमिली ड्रामा पर बेस्ड ये फिल्म हॉटस्टार पर रिलीज होगी।

मनोज बाजपेयी ने शेयर किया पोस्ट

मनोज बाजपेयी ने फिल्म के ट्रेलर को पोस्ट करते हुए लिखा, ‘मेरी बत्रा फैमिली, आपको अपने परिवार के साथ स्वागत करती है।’ मनोज वाजपेयी फिल्म में एक फैमिली मैन के रोल में नजर आएंगे। फिल्म में वो एक बेटे, पति और पिता का रोल प्ले करते दिखेंगे।

बत्रा परिवार की पेचीदा कहानी है गुलमोहर

गुलमोहर फिल्म बत्रा परिवार की कहानी है। जिसमें मनोज वाजपेयी एक पिता के रोल में तो वहीं शर्मिला टैगोर उनकी मां के रोल में नजर आ रही हैं। ट्रेलर में फिल्म की कहानी अपनी-अपनी परेशानियों में उलझे परिवार की दिख रही है। जिसमें परिवार की बड़ी सदस्य ने अपना पुराना घर बेचकर पांडिचेरी में नया घर खरीदा है, और परिवार के साथ वहीं रहने का निर्णय लिया है। लेकिन, उनका पोता परिवार के साथ नहीं रहना चाहता। बस यहीं बाप बेटे के रिश्ते में खटास आ जाती है और इस तरह कहानी आगे बढ़ती है। ट्रेलर में मनोज वाजपेयी की शानदार एक्टिंग देखने को मिल रही है।

3 मार्च को रिलीज होगी फिल्म

ब्रह्मास्त्र पार्ट वन: शिवा की सफलता के बाद स्टार स्टूडियोज के बैनर तले फिल्म गुलमोहर का निर्माण हुआ है। फिल्म में नेशनल अवॉर्ड विनर शर्मिला टैगोर, मनोज वाजपेयी, सिमरन, सूरज शर्मा अमोल पालेकर लीड रोल में नजर आएंगे। वहीं फिल्म की रिलीज की बात करें तो ये फिल्म 3 मार्च को डिज्नी+हॉटस्टार पर स्ट्रीम होगी।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker