सैमसंग गैलेक्सी S23 पर मिल रहा भारी डिस्काउंट, जानें इसके बारें में…

भारत में Samsung का अपना अलग क्रेज है और हजारों कस्टमर्स है। हाल ही में कंपनी ने वैश्विक स्तर अपनी नई स्मार्टफोन सीरीज को लॉन्च कर दिया है। गैलेक्सी S23 सीरीज के नए फ्लैगशिप फोन अब देश में डिस्काउंट ऑफर्स के साथ उपलब्ध हैं।

जहां फ्लिपकार्ट गैलेक्सी S23 अल्ट्रा पर बड़ी छूट दे रहा है, जो ऑफर बैंक कार्ड पर आधारित है। वहीं गैलेक्सी S23 खरीदने में रुचि रखने वाले कस्टमर्स अमेजन के माध्यम से 13,000 रुपये तक की छूट का लाभ उठा सकते हैं। बता दें कि ऑफर में फ्लैट डिस्काउंट भी शामिल है। आइये इसके बारे में जानते हैं।

सैमसंग गैलेक्सी S23 अल्ट्रा पर डिस्काउंट ऑफर

भारत में सैमसंग गैलेक्सीS23 अल्ट्रा की कीमत 1,24,999 रुपये से शुरू होती है, जो कि फ्लैगशिप फोन है। ऑफर्स की बात करें तो अगर आप HDFC, SBI और ICICI बैंक क्रेडिट कार्ड का उपयोग करत हैं, तो इस हाई-एंड फोन को 1,16,999 रुपये की प्रभावी कीमत पर खरीद सकते हैं। यानी कि ग्राहकों को Galaxy S23 Ultra पर 8,000 रुपये का डिस्काउंट मिल रहा है।

सैमसंग गैलेक्सी S23 के ऑफर्स

बता दें कि सैमसंग गैलेक्सी S23 5,000 रुपये के फ्लैट डिस्काउंट ऑफर के साथ उपलब्ध है, जो अमेजन का डिस्काउंट कूपन है। इसके अलावा अगर आपके पास HDFC, SBI और ICICI बैंक क्रेडिट है तो आप अतिरिक्त 8,000 रुपये का डिस्काउंट ऑफर भी पा सकते है। लेकिन, यह ऑफर केवल Amazon पर 256GB स्टोरेज मॉडल के लिए उपलब्ध है।

बता दें कि इस फोन मॉडल की वास्तविक कीमत 79,999 रुपये है और इच्छुक खरीदार गैलेक्सी S23 के 256GB मॉडल को 66,999 रुपये की प्रभावी कीमत पर पा सकते हैं।

सैमसंग गैलेक्सी S23 सीरीज के स्पेसिफिकेशंस

ये दोनों फोन यूजर्स को शानदार फोटोग्राफी अनुभव और तेज परफॉर्मेंस देंगे। गैलेक्सी S23 और अल्ट्रा मॉडल के बीच कीमत में बड़ा अंतर है क्योंकि दोनों में अलग बैटरी, कैमरा सेटअप, फास्ट चार्जिंग सपोर्ट और अन्य फीचर्स हैं। लेकिन, वे दोनों ही फोन लेटेस्ट Qualcomm Snapdragon 8 Gen 2 चिपसेट का इस्तेमाल करते हैं।

गैलेक्सी S23 अल्ट्रा मॉडल एक स्टाइलस के साथ भी आता है और इसमें 45W फास्ट चार्जिंग के लिए सपोर्ट है। वहीं स्टैंडर्ड मॉडल को केवल 25W फास्ट चार्ज का सपोर्ट मिलता है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker