MP: बीजेपी नेता उमा भारती ने कमलनाथ पर साधा निशाना, ट्वीटकर दी ये नसीहत

मध्य प्रदेश की पूर्व मुख्‍यमंत्री उमा भारती ने प्रदेश में शराबबंदी को लेकर मोर्चा खोल रखा है। इस बीच भाजपा नेता उमा भारत ने पूर्व सीएम व कांग्रेस नेता कमलनाथ पर हमला बोला है। उन्होंने ट्वीट कर लिखा कि मैंने सीएम शिवराज को शराब नीति पर अपने परामर्श भेज दिया है। उन्होंने कहा कि मैं कमलनाथ से कहूंगी कि आप भी उन्हीं को अपना परामर्श भेज दें और वह मेरे और शिवराज के बीच में न आएं।

मैं शिवराज सरकार के खिलाफ नहीं हूं- उमा भारती

उमा भारती ने ट्वीट करते हुए आगे लिखा कि मैं भाजपा, सरकार या शिवराज के खिलाफ नहीं हूं उनके साथ हूं। मेरे लिए तो शराब मेरी दुश्मन है और गंगा मेरी इष्ट हैं।

उमा भारती ने किया था बड़ा दावा

बता दें कि उमा भारती ने मध्य प्रदेश सरकार की नई शराब नीति की घोषणा से पहले ही भोपाल के एक मंदिर में डेरा डाला था। उन्होंने कहा था कि वह नई शराब नीति की घोषणा होने तक ही वहीं रहेंगी। साथ ही उन्होंने यह भी कहा था कि अगर नियंत्रित शराब नीति लागू की जाती है तो सत्तारूढ़ भाजपा 2003 की तरह अपनी रिकॉर्ड जीत दर्ज करेगी।

महिलाओं के खिलाफ बढ़ते अपराध के लिए शराब को ठहराया जिम्मेदार

उल्लेखनीय है कि उमा भारती नई शराब नीति को लेकर पहले ही सुझाव दे चुकी हैं कि स्कूल, कॉलेज, धार्मिक स्थल, अस्पताल के आसपास शराब दुकान नहीं होनी चाहिए। साथ ही उन्होंने कहा था कि महिलाओं के खिलाफ बढ़ रहे अपराध का कारण शराब है। उन्होंने कहा कि मैं सरकार के फैसले का इंतजार नहीं करूंगी जो नियमों के खिलाफ शराब की दुकानें चल रही हैं, उन्हें गौशालाओं में बदलूंगी।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker