जानिए किस समय सिद्धार्थ-कियारा के होंगे फेरे, देंखे शादी के मंडप की फोटो

सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी अपने परिवार और दोस्तों के साथ इस समय जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में हैं, जहां दोनों शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सिद्धार्थ और कियारा की मेहंदी, चूड़ा रस्म, संगीत और हल्दी- यानी सभी प्री-वेडिंग फंक्शन्स हो चुके हैं और अब दोनों सितारे अपनी शादी यानी फेरों के लिए तैयार हो रहे हैं. कियारा और सिद्धार्थ वैसे तो अपनी शादी को लेकर बेहद प्राइवेट रहे हैं लेकिन जिस मंडप के नीचे दोनों सात फेरे लेंगे, उसकी फोटो सामने आ गई है! इतना ही नहीं, दोनों की शादी का, या यूं कहें कि फेरों का समय क्या है, उसका भी खुलासा हो चुका है. आइए सबकुछ डिटेल में जानते हैं… 

इतनी देर में होगी Sidharth-Kiara की शादी 

आधिकारिक तौर पर तो कुछ नहीं कहा गया है लेकिन नई रिपोर्ट्स के हिसाब से इस बात का खुलासा हो चुका है कि सिद्धार्थ और कियारा की शादी का टाइम क्या तय है और दोनों किस समय पर फेरे लेंगे. यह तो पता ही है कि शादी दोपहर में होगी और रात को एक छोटी रिसेप्शन पार्टी होगी लेकिन यह नहीं पता था कि दोपहर में फेरे कितने बजे होंगे. लेटेस्ट रिपोर्ट के मुताबिक सिद्धार्थ और कियारा के फेरे दो बजे से चार बजे के बीच हो जाएंगे.  

इस खूबसूरत मंडप के नीचे होंगे सिड-कियारा के फेरे 

यह तस्वीर जो आप देख रहे हैं, कहा जा रहा है कि ये उसी मंडप की फोटो है, जिसके नीचे बैठकर, एक घंटे से कम में सिद्धार्थ और कियारा सात जन्मों तक साथ रहने की कसमें खाएंगे. सिद्धार्थ और कियारा की शादी जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में हो रही है और यह कथित तौर पर वो मंडप है, जिसके नीचे दोनों फेरे लेंगे. हम उम्मीद कर रहे हैं कि कुछ ही घंटों में सबको सिद्धार्थ-कियारा को ‘दूल्हा-दुल्हन’ के रूप में देखने का मौका मिल जाएगा. 

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker