छत्तीसगढ़ के कोरबा में युवक ने जहर पीकर की आत्महत्या, भाई को फोन पर कहा- मुझे जीना ही नहीं है…

छत्तीसगढ़ के कोरबा जिले में एक युवक ने पहले होटल बुक कराया फिर जहर पीकर अपने भाई को फोन पर कहा, ‘भाई मैंने जहर पी लिया है, मुझे जीना ही नहीं है।’

मामला कोतवाली थाना क्षेत्र का है। मूल रूप से बिलासपुर के मस्तूरी क्षेत्र का रहने वाला रामेश्वर साहू (28) एक फाइनेंस कंपनी में काम करता था। वह अपने छोटे भाई गुलशन के साथ कोरबा के मुड़ापार बस्ती में रहता था।

भाई मैंने जहर पी लिया है….

5 फरवरी यानी रविवार को दोनों भाई अपने- अपने काम करने के लिए घर से निकले थे। गुलशन के मुताबिक, घर से निकलने के कुछ देर बाद सुबह करीब 11 बजे रामेश्वर का फोन उसके पासा आता है। फोन पर रामेश्वर अपने भाई से कहता है कि भाई मैंने जहर पी लिया है। मैं जीना नहीं चाहता। मैं सीतामढ़ी क्षेत्र के पास आश्रय होटल में हूं। ये सुनने के बाद गुलशन तुरंत होटल पहुंचता है।

होटल में युवक ने की खुदकुशी

गुलशन तुरंत होटल पहुंचा और कर्मचारियों की मदद से कमरे को खोलने का प्रयास किया, लेकिन उसने अदंर से दरवाजा नहीं खोला। कड़ी मशक्कत के बाद जब दरवाजे को तोड़ गया, लेकिन तब तक काफी देर हो चुकी थी। गुलशन ने देखा कि अंदर कमरे में उसके भाई की लाश पड़ी हुई थी। पुलिस को इसकी सूचना दी गई। मौके पर पुलिस की टीम पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

आठ महीने पहले ही हुई थी शादी

रामेश्वर के भाई ने बताया कि उसके भाई की आठ महीने पहले ही शादी हुई थी। पुलिस ये पता लगाने में है कि उसने अचानक इतना बड़ा कदम क्यों उठाया? फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker