बीजेपी ने आप पर लगाया भ्रष्टाचार का आरोप, पार्षदों को खरीदने का किया प्रयास, दिया ये ऑफर

भारतीय जनता पार्टी और आम आदमी पार्टी के बीच जारी दिल्ली के मेयर पद की लड़ाई आज खत्म हो सकती है. मेयर चुनाव को लेकर आज वोटिंग होने वाली है. हालांकि, इस वोटिंग से पहले भारतीय जनता पार्टी ने आम आदमी पार्टी पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाया है. बीजेपी ने सोमवार को 9 पार्षदों के साथ प्रेस कॉन्फ्रेंस की और आम आदमी पार्टी पर अपने पार्षदों को पद और पैसे का प्रलोभन देने का आरोप लगाया. बीजेपी के कार्यकारी अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने कहा, ‘हम चाहते हैं कि दिल्ली को आज मेयर मिले. आम आदमी पार्टी चुनाव होने दे.’

वीरेंद्र सचदेवा ने कई नेताओं का नाम लेकर भ्रष्टाचार का आरोप लगाया. उन्होंने कहा कि छावला वार्ड की शशि यादव को आम आदमी पार्टी के नेता ने संपर्क किया और पद देने का ऑफर दिया. वहीं, भारतीय जनता पार्टी के पार्षद उमंग बजाज को आम आदमी पार्टी के नेता दुर्गेश पाठक ने सीधा संपर्क साधा और उन्हें ऑफर किया.

सचदेवा ने केजरीवाल की आम आदमी पार्टी पर आरोप लगाते हुए कहा कि वार्ड नंबर 250 के पार्षद बृजेश सिंह को आम आदमी पार्टी से राजीव नाम के शख्स ने संपर्क किया और 1 करोड़ रुपए का ऑफर दिया. वहीं, आनंद विहार से पार्षद मोनिका पंत को आम आदमी पार्टी की सांसद प्रतिनिधि ने संपर्क किया और पैसा व पद का लालच दिया. सचदेवा ने कहा कि बीजेपी पार्षद बिकाउं नहीं हैं.

भारतीय जनता पार्टी के आरोपों पर आम आदमी पार्टी ने कहा, ‘कल खबर थी कि 20 AAP पार्षद BJP में शामिल होंगे, जब नहीं हुआ, तो सुबह नई कहानी लेकर आ गए कि AAP खरीद-फरोख्त कर रही है. 15 साल आप काम नहीं कर पाए, हम नहीं कर पाएंगे तो आपको मौका मिलेगा.’

आम आदमी पार्टी ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा, ‘बहानेबाजी छोड़िए, मेयर का चुनाव कराएं, हमारे सारे पार्षद चुपचाप शाम तक बैठे रहेंगे.’ उन्होंने कहा कि 10 साल से BJP जहां चुनाव हारती है, वहां पीछे के रास्ते से सरकार बना लेती है. पहले उन्होंने गैर कानूनी तरीके से नोमिनेटेड मेंबर और पीठासीन अधिकारी चुना. पिछली बार भी अपनी पीठासीन अधिकारी से चुनाव स्थागित करवाया. आम आदमी पार्टी ने आरोप लगाया कि बीजेपी आज भी हंगामा करके मेयर चुनाव को स्थगित करवाएगी.

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker