MP में कांग्रेस नेता के 6 साल के भतीजे की हत्या, फिरोती के लिया किया था किडनैप, दो आरोपी अरेस्ट

इंदौर के पास महू के किशनगंज थाने में कांग्रेस नेता के 6 साल के बच्चे का अपहरण कर हत्या कर दी है। इस मामले में पुलिस ने दो आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के अनुसार, ग्राम पिगडंबर के कांग्रेस नेता विजेंद्र सिंह चौहान के भाई जितेंद्र सिंह चौहान के छोटे बेटे हरशु की हत्या कर दी गई। आरोपितों ने बेटे के ऐवज में चार करोड़ रुपये की फिरौती मांगी थी।

4 करोड़ के लिए MP कांग्रेस नेता के भतीजे की हत्या

इंदौर के महू के कांग्रेस नेता के भतीजे की अपहरण के बाद हत्या कर दी गई, दरअसल आरोपियों ने अपहरण के बदले 4 करोड़ की फिरोती की मांग की थी।  फिलहाल मामले में सीसीटीवी के आधार पर 2 आरोपी गिरफ्तार किए गए है। पुलिस के अनुसार, ग्राम पिगडंबर के कांग्रेस नेता विजेंद्र सिंह चौहान के भाई जितेंद्र सिंह चौहान के छोटे बेटे हरशु की हत्या कर दी गई है। पुलिस के अनुसार परिवार के लोगों ने ही अपहरण किया था।

बच्चे को अगवा करने वाले करीबी रिश्तेदार 

एक आरोपित रितेश का मकान को बच्चे के पिता ने बनवाया था। बच्चा उसके घर में ही खेलता था। आरोपितों ने तय कर लिया था की बच्चे को मारना ही है। फिरौती मिल जाती फिर भी बच्चा उनके बारे में बता देता इसलिए हत्या करते ही करते। राकेश गुप्ता आइजी ग्रामीण

खरगोन और किशनगंज पुलिस मामले की जांच में जुटी

पुलिस के मुताबिक, हरषु का रविवार शाम करीब छह बजे घर के पास से अपहरण हुआ था। पुलिस को बलवाड़ा के पास बाई ग्राम में बच्चे का शव मिला है। पुलिस ने जब छानबिन शुरू की तो उसे रेलवे स्टेशन पर लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज मिले, जिसमें वह जाता हुआ दिखाई दे रहा था। साथ ही पुलिस को एक कार के भी फुटेज मिले थे। खरगोन और किशनगंज पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker