सीएम शिवराज ने ‘विकास यात्रा’ की शुरु, कमलनाथ ने निशाना साधते हुये कही ये बात

भोपाल। मध्यप्रदेश में इस साल विधानसभा चुनाव होने है, चुनावी साल होने से राजनैतिक दल सक्रिय हो चुके है। प्रदेश की शिवराज सरकार ने कल संत रविदास जयंती के मौके पर ‘विकास यात्रा’ की शुरुआत कर दी है। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने प्रदेश के भिंड से इस यात्रा की शुरुआत की है। मुख्यमंत्री द्वारा भिंड को नगर निगम बनाने के साथ ही मेडिकल कॉलेज खोलने का बड़ा ऐलान किया है। आपको बता दें की ‘विकास यात्रा’ के तहत भाजपा नेता जनता के बीच पहुंच रहे है, राज्यसभा सांसद सुमेर सिंह सोलंकी जूते-चप्पल पॉलिश करते नजर आए तो वहीं इंदौर से पूर्व मंत्री महेंद्र हार्डिया ने सफाईकर्मियों के पैर पूजे। 20 दिन तक चले वाली यह यात्रा 5 फरवरी से 25 फरवरी तक निकाली जाएगी।

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ ने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा की आज शुभ दिन है आज इनकी विकास यात्रा शुरू हो रही है। कमलनाथ ने कहा की यह नाटक नौटंकी और मुंह चलाने से प्रदेश नहीं चलता, मेरे से सवाल पूछते हैं कि 15 महीनों में मैंने क्या किया में  हिसाब देने के लिए तैयार हूं प्रदेश की जनता गवाह है। कमलनाथ ने कहा की मुझे पूरा भरोसा है कि सात महीने बाद मध्यप्रदेश के मतदाता प्रदेश की तस्वीर सामने रखकर वोट देंगे।

वहीं भोपाल में भाजपा से पहले ही कांग्रेस विधायक और पूर्व मंत्री पीसी शर्मा ने निर्माण कार्यों का भूमि पूजन कर दिया। भाजपा द्वारा विकास यात्रा के तहत यहां  निर्माण कार्यों का भूमि पूजन होना था, लेकिन भाजपा नेताओं के पहुंचने से पहले ही कांग्रेस नेता ने भूमि पूजन कर दिया। भाजपा नेता और पूर्व मंत्री उमाशंकर गुप्ता ने इसे बचकानी हरकत बताया, उन्होंने कहा की दोपहर 2 बजे विकास यात्रा में कांग्रेस विधायक भी आमंत्रित थे, लेकिन सिर्फ श्रेय लेने के लिए कांग्रेस नेता ने भूमि पूजन कर दिया। उन्होंने कहा की की कांग्रेस विधायक श्रेय लेने की राजनीति करने की जगह 4 साल का हिसाब दें।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker