कर्नाटक विधानसभा चुनाव से पहले बीएस येदियुरप्पा ने की ये भविष्यवाणी

कर्नाटक के आगामी विधानसभा चुनाव को देखते हुए वरिष्ठ भाजपा नेता बी एस येदियुरप्पा ने शनिवार को भरोसा जताया है कि पार्टी राज्य में पूर्ण बहुमत के साथ सत्ता में आएगी। उन्होंने कार्यकर्ताओं और नेताओं से आग्रह किया कि वे राज्य और केंद्र सरकार के कार्यक्रमों को घर-घर ले जाएं और विशेष ध्यान महिलाओं, युवाओं और अनुसूचित जाति / अनुसूचित जनजाति का समर्थन हासिल करने पर केंद्रित करें।

कांग्रेस के दिन गए-येदियुरप्पा

कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा ने यह भी कहा कि कांग्रेस के सांप्रदायिक राजनीति के बल पर सत्ता में आने के दिन गए। उन्होंने कहा, ‘विधानसभा चुनाव 10-12 अप्रैल से पहले होने की उम्मीद है। इस चुनाव में 130-140 सीटें जीतकर भाजपा को स्पष्ट बहुमत से सरकार बनाने से कोई नहीं रोक सकता।’

कांग्रेस में शुरू हो गया है घमासान

कांग्रेस नेताओं सिद्धरमैया और डी के शिवकुमार पर निशाना साधते हुए येदियुरप्पा ने कहा, ‘मैं कांग्रेस नेताओं से पूछना चाहता हूं कि क्या राहुल गांधी आपके नेता हैं? हमारे (भाजपा) पास प्रधानमंत्री जैसा मजबूत नेता है। नरेंद्र मोदी, जिन्हें विश्व स्तर पर प्यार और सम्मान दिया जाता है।’ मोदी और गृह मंत्री अमित शाह के नेतृत्व में, इसमें कोई संदेह नहीं है कि बीजेपी आगामी सभी चुनावों में जीत हासिल करेगी, जिसमें कर्नाटक भी शामिल है।

भाजपा की बैठक में हुए शामिल

येदियुरप्पा बेंगलुरु में भाजपा की विशेष कार्यकारिणी की बैठक में शामिल हुए, जहां उन्होंने पार्टी पदाधिकारियों को संबोधित करते हुए कहा कि एक भी घर ऐसा नहीं हो सकता जहां केंद्र और राज्य सरकार के कार्यक्रम नहीं पहुंचे हों और 17 फरवरी को राज्य के बजट में और लोगों के अनुकूल कार्यक्रमों और योजनाओं की उम्मीद है। उन्होंने दावा किया कि कर्नाटक में भाजपा को सत्ता में आने से कोई नहीं रोक सकता और हम कम से कम 130-140 सीटें जीतने में सक्षम होंगे।

धर्मेंद्र प्रधान होंगे चुनाव प्रभारी

येदियुरप्पा ने आगामी चुनाव को देखते हुए फैसला किया है कि इस चुनाव के लिए धर्मेंद्र प्रधान और अन्नामलाई कर्नाटक के प्रभारी और सह-प्रभारी होंगे। अन्नामलाई भी सक्षम हैं। धर्मेंद्र प्रधान बहुत वरिष्ठ नेता हैं। हमारी पार्टी को चुनाव जीतने में मददगार होगा।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker