आधी रात में लोगों के घर की बेल बजाती नग्न महिला कैमरे में हुई कैद

यूपी के रामपुर से हैरान करने वाला केस भी सुनने के लिए मिला है। कड़ाके की ठंड में देर रात को एक नग्न महिला के घूमने की बातें हो रही है। इससे दहशत का माहौल है। पुलिस इस महिला को ढूंढ रही है। पुलिस ने स्थानीय लोगों से निर्वस्त्र महिला को देखते ही तुरंत सूचना देने की अपील भी कर दी है। पुलिस को एक वीडियो भी मिला है। यह 29-30 जनवरी, 2023 का कहा जा रहा है। पुलिस का इस बारें में बोलना है कि कोई भी सामान्य महिला इस तरह की हरकत नहीं करेगी।

नग्न अवस्था में घूम रही महिला का वीडियो मिलक क्षेत्र का कहा जा रहा है। इस संबंध में मिलक व पास के केमरी थाने की पुलिस कार्रवाई में जुटी हुई है। CO मिलक रवि खोखर ने कहा कि उन्हें 1 घंटे का CCTV फुटेज मिला है। उसके आधार पर कार्रवाई की जा रही है। उन्होंने अंदेशा जताया है कि महिला बाहरी भी हो सकती है। धुँध की वजह से वह साफ नजर नहीं आ रही है। फिर भी उसे तलाशने का पूरा प्रयास किया जा रहा है।

यह पूछे जाने पर कि क्या इसे पैरानॉर्मल एक्टिविटी के तौर पर देखा जा रहा है CO खोखर ने बोला है कि, “हम ऐसा नहीं कह सकते। सच्चाई तो महिला के मिलने के बाद ही सामने आ चुकी है। लेकिन सामान्यतः ऐसी हरकत कोई करता नहीं है। कोई ठीक-ठाक युवक या युवती इस तरह की हरकत नहीं करेगा।” खोखर ने कहा कि महिला का दूसरा वीडियो या CCTV फुटेज नहीं मिल पा रहा है, जिसकी वजह से उसकी तलाश मुश्किल भी होने लगी है।

केमरी के सीओ कीर्ति निधि आनंद ने मीडिया से कहा कि हमलोगों ने वीडियो देखा है। वीडियो वायरल होने के उपरांत केमरी और मिलक थाने की पुलिस महिला की तलाश करने में लगी हुई है। वीडियो में महिला एक घर के दरवाजे के पास खड़ी नजर आ रही है। वह घर का बेल बजाती है। वीडियो देखकर ऐसा लग रहा है महिला लगातार बेल बजा रही है। उन्होंने महिला के मानसिक रूप से बीमार होने की आशंका जताई है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker