लड़की को प्रपोज करना पड़ गया भारी, लड़कियों के ग्रुप ने किया हमला

प्यार का इजहार करना और किसी को प्रेम संबंध के लिए प्रपोज करना आवश्यक नहीं कि अपराध ही हो. हालांकि, प्रपोज करने का सही तरीका जानना भी अहम है. कॉलेज जाने वाले छात्रों में इस तरह की घटनाएं बहुत ही ज्यादा आम हैं. सफल रिलेशन के लिए लड़के और लड़की दोनों को एक दूसरे के प्रति समान भावना रखने की जरुरत भी होती है. यदि दोनों में से कोई भी ऐसा महसूस नहीं करता है, तो यह एक बहुत ही बेकार मोड़ भी ले सकती है. ऐसे ही एक घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा है, इसमें लड़का कॉलेज की एक लड़की को प्रपोज कर देता है, तभी लड़कियों के ग्रुप को गुस्सा आ जाता है और लड़के को पटक-पटक कर मारने लग जाती है.

हाल ही में ट्विटर पर एक वीडियो सामने आया जिसमें कॉलेज की लड़कियों का एक ग्रुप एक लड़के को बेरहमी से पीटता हुआ दिखाई दे रहा है. कई अन्य लोग भी मौके पर नजर आ रहे हैं और लड़के को भागने से रोककर लड़कियों की सहायता कर रहा है. पहले तो एक शख्स लड़के को जोर से पकड़ता हुआ दिखाई दे रहा है और नाराज लड़कियों के हवाले कर देता है. लड़कियों की पिटाई से लड़का जोर-जोर से रोने लगता है. लेकिन, लड़कियां उसे माफ करने के मूड में नहीं दिख रही हैं. जब लड़का उनसे दूर जाने का प्रयास भी कर रहे है, तो उनमें से एक लड़की ने उसे जमीन पर पटक कर बालों से पीछे खींच लिया.

इस बीच, भीड़ लड़कियों के ग्रुप को भी उसे पीटने के लिए उकसाने का काम भी कर रही है, जबकि कुछ अन्य लोग इस घटना को अपने मोबाइल कैमरों में रिकॉर्ड भी करने लगे है. वीडियो को अरहंत शेल्बी द्वारा साझा किया गया था और यूजर द्वारा बताया गया है कि लड़के ने एक लड़की को प्रपोज भी कर दिया है जिससे लड़कियों का ग्रुप भड़क गया. वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर कई अन्य लोगों द्वारा कई बार साझा किया जा चुका है.

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker