धर्म छिपा कर की युवती से दोस्ती, राज खुलने पर ब्लैकमेल कर मांगी फिरौती

भोपाल। शहर में आरोपी ने युवती से धर्म छिपाकर कि दोस्ती, फिर उस के साथ छेड़खानी और ब्लैकमेल भी किया गया है। आरोपी का सच सामने आने पर युवती ने दोस्ती तोड़ दी। दोस्ती तोड़ देने के बाद आरोपी लगातार युवती को परेशान कर रहा है। आरोपी युवती के घर में घुसकर छेड़खानी भी कर चुका है पीछा छोड़ने के बदले में आरोपी शेख साहिल ने युवती से 5 लाख रुपए की माँग की है।

बताया जा रहा है की युवती की सगाई हो चुकी है। आरोपी शेख साहिल ने युवती के परिवार और उसके मंगतेर को भी सगाई तोड़ने के लिए धमकाया है। महिला थाना पुलिस ने आरोपी पर केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है। महिला थाने की एसएचओ अंजना धुर्वे ने बताया कि भोपाल की रहने वाली 28 साल की युवती प्राइवेट जॉब करती है। युवती जिस मल्टी में रहती है, आरोपी शेख साहिल भी वहाँ रहता है। युवती ने पुलिस को बताया कि साहिल ने खुद को अंशु बताकर उससे दोस्ती की थी। दोस्ती बढ़ाकर वह उसे घुमाने-फिराने ले जाने लगा। इस दौरान उसने कुछ फोटोग्राफ भी ले लिए। कुछ फोटो ऐसे हैं, जिसका इस्तेमाल कर वह युवती को ब्लैकमेल कर रहा था।

जब युवती को पता चला कि अंशु का नाम तो शेख साहिल है, तो उसने उससे दोस्ती तोड़ दी। इसके बाद आरोपी उसे अलग-अलग तरीके से परेशान करने लगा। वह कहीं आती-जाती है, वहा उसका पीछ करते हुए  पहुंच जाता था। आरोपी शेख साहिल द्वारा युवती को अलग-अलग नंबरों से फोन कर तथा युवती के  घर वालो को फोटो भेज एवं बदनाम करने के साथ ही शादी करने का दबाव डाला जा रहा है। युवती ने बताया है ,की वह बदनामी के डर से किसी को बता नहीं पा रही थी। इस बात का फायदा उठा कर शेख साहिल युवती से 5 लाख की माँग कर रहा है। पैसा न देने पर वो विडिओ वायरल करने की धमकी दे रहा है, साथ ही युवती के मंगेतर को सगाई नहीं तोड़ने पर जान से मारने की भी धमकी दे रहा है। 

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker