शर्मनाक: 13 वर्षीय नाबालिग के साथ उसके पिता ने किया दुष्कर्म

उत्तराखंड के रुड़की के कलियर थाना क्षेत्र से 13 वर्षीय नाबालिग बच्ची के साथ बलात्कार की घटना सामने आई है। जहां पीड़िता की मां ने पुलिस को कहा कि उसके पति ने बेटी को घर पर अकेला देख यह घिनौना काम किया। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर कलयुगी पिता की तलाश आरम्भ कर दी है। इस घटना के पश्चात् पीड़िता सदमे में है तथा उसकी काउंसलिंग कराई जा रही है। 

वही पीड़िता की मां ने पुलिस को बताया कि जब वह ATM से पैसे निकालने गई थी तथा बाकी बच्चे भी घर से बाहर थे। मौका देखकर पिता ने बेटी को अपनी हवस का शिकार बना लिया। जब मां घर लौटी तो उसने देखा कि बेटी डरी सहमी बैठी हुई है पूछने पर उसने आपबीती बताई। जिसके सुनकर उसके पैरों तले जमीन खिसक गई। 

वही महिला तुरंत ही बेटी को लेकर थाने पहुंची तथा पिता के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया। पुलिस पीड़िता को मेडिकल के लिए चिकित्सालय भेजा तथा पॉस्को एक्ट सहित कई धाराओं में शिकायत दर्ज की। घटना के पश्चात् से ही अपराधी फरार है तथा उसे पकड़ने के लिए जगह-जगह दबिश दी जा रही है। वहीं इस मामले पर पुलिस ने बताया कि बच्ची काफी डरी हुई है। निरंतर उसकी काउंसलिंग कराई जा रही है। अपराधी को पकड़ने के लिए टीम का गठन कर दिया गया है। जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा। 

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker