महाराष्ट्र में खुद को पुलिसकर्मी बताकर दो आरोपियों ने नाबालिग का किया बलात्कार

महाराष्ट्र के ठाणे जिले में एक किशोरी के साथ सामुहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है। जहां खुद को पुलिसकर्मी बताकर दो आरोपियों ने 17 वर्षीय एक नाबालिग लड़की के साथ कथित तौर पर दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। पुलिस ने शनिवार को घटना की जानकारी दी है।

कल्याण तालुका के डोंबिविली का मामला

एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि यह घटना शुक्रवार दोपहर करीब 1.30 बजे हुई। जब नाबालिग लड़की अपने प्रेमी के साथ कल्याण तालुका के डोंबिविली शहर में एक नाले के पास टहल रही थी। उन्होंने बताया कि आरोपियों ने खुद को पुलिसकर्मी होने का दावा करते हुए उन दोनों को कथित तौर पर धमकाया और उनसे क्षेत्र में नहीं भटकने को कहा।

जंगली इलाके में दिया वारदात को अंजाम

इस दौरान दोनों आरोपी कथित तौर पर लड़की को खाड़ी के पास एक जंगली इलाके में ले गए और उसके साथ दुष्कर्म किया। अधिकारी ने बताया कि उनमें से एक ने इस घटना का वीडियो बना लिया और उसे वायरल करने की धमकी दी। उन्होंने कहा कि घटना के बाद पीड़ित-पीड़िता ने बाद में पुलिस से संपर्क किया और शिकायत दर्ज कराई।

पुलिस ने इन धाराओं के तहत दर्ज किया मुकदमा

वहीं, विष्णुनगर पुलिस थाने के वरिष्ठ निरीक्षक पीएम भालेराव ने बताया कि भारतीय दंड संहिता की धारा 376 (डी) और अन्य संबंधित प्रावधानों, यौन अपराधों से बच्चों का संरक्षण (पॉक्सो) और सूचना प्रौद्योगिकी अधिनियमों के तहत मामला दर्ज किया गया है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker