चंद्रपुर से हैदराबाद जा रही बस हुई दुर्घटनाग्रस्त, दो की मौत, इतने घायल

महाराष्ट्र के चंद्रपुर शहर से हैदाराबाद जा रही बस रास्ते में दर्दनाक सड़क दुर्घटना की शिकार हो गई है। इस बस में कई मजदूर अपनी आजीविका के लिए हैदराबाद जा रहे थे। चंद्रपुर के विरूर-धानोरा रोड पर हुई इस दुर्घटना में 2 लोगों की मौत हो गई है। जबकि हादसे में अन्य 17 लोग जख्मी हो गए। हालांकि तुरंत ही घायलों को विरुर, राजुरा, चंद्रपुर के अस्पतालों में भर्ती करवाया गया है।

हैदराबाद के लिए जा रही थी बस

जानकारी के मुताबिक कुछ यात्रियों की हालत बेहद नाजुक बताई जा रही है। हालांकि अस्पताल में घायलों का लगातार इलाज किया जा रहा है। सड़क हादसे का शिकार हुई यह बस चंद्रपुर जिले के राजुरा तहसील से निकली थी। तो वहीं यह बस विरूर-धानोरा रोड से होते हुए हैदराबाद के लिए जा रही थी। लेकिन थोड़ी दूर तक जाकर ड्राइवर का संतुलन गड़बड़ा गया और मजदूरों से भरी बस पलट गई। जिसमें कई लोग जख्मी हो गए हैं।

बस में सवार थे 30 मजदूर

पुलिस अधिकारी के मुताबिक वाहन कम से कम 30 मजदूरों को महाराष्ट्र्र से हैदराबाद ले जा रहा था। लेकिन आज सुबह करीब 5 बजे विरूर-धनोरा मार्ग पर 30 मजदूरों से भरी बस पलट गई जिसमें 2 लोगों की मौत हो गई है तो वहीं अन्य 17 लोग घायल हो गए हैं। हालांकि घायलों को राजुरा, चंद्रपुर के ग्रामीण अस्पताल में उपचार के लिए भेजा गया है। तो वहीं अधिकारी ने यह भी बताया है कि हादसे का शिकार हुए घायलों की संख्या बढ़ सकती है।

घायलों को अस्पताल में कराया गया भर्ती

सड़क हादसे की सूचना मिलते ही विरूर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची थी। जिसके बाद पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को बस से बाहर निकाला था। पुलिस ने कुछ जख्मी लोगों को राजुरा तो कुछ लोगों को चंद्रपुर के अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया है। लेकिन जिन लोगों की हालत बेहद गंभीर है, उन्हें जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

ड्राइवर को झपकी लगने से हुआ हादसा

शुक्रवार की रात चंद्रपुर जिले के राजुरा तहसील से एक प्राइवेट बस हैदराबाद जाने के लिए निकली थी जिसमें करीब 30 मजदूर सवार थे। देर रात जब बस में यात्री गहरी नींद में सोए हुए थे, तब विरूर-धानोरा रोड पर ड्राइवर का संतुलन गड़बड़ा गया और बस पलट गई। इस दुर्घटना में मौके पर ही दो लोगों की मौत हो गई और 17 से 18 लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए हैं। बताया जा रहा है कि ड्राइवर को झपकी आने की वजह से यह हादसा हुआ है। लेकिन पुलिस ने अब तक इस बात की पुष्टि नहीं की है। पुलिस हादसे के कारणों का पता लगाने के लिए आगे की जांच और पूछताछ कर रही है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker