नीना गुप्ता की बेटी ने इस एक्ट्रेस के एक्स हसबैंड से रचाई शादी, देखें तस्वीरें

मीडिया में सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की शादी की चर्चा जोरों पर हो रही थी लेकिन इसी बीच एक मशहूरर एक्ट्रेस की बेटी ने गुपचुप शादी करके हर किसी को सरप्राइज दे दिया. नीना गुप्ता की लाडली मसाबा गुप्ता ने 33 साल की उम्र में शादी कर ली है. जिनके साथ उन्होंने सात फेरे लेकर जीने मरने की कसम खाई है वो कोई और नहीं बल्कि एक्टर सत्यदीप मिश्रा हैं. 
  
मसाबा ने शेयर की तस्वीरें
मसाबा गुप्ता की शादी की खबर किसी को कानों कान नहीं थी. बल्कि इंडस्ट्री में फिलहाल सिद्धार्थ और कियारा की शादी की चर्चा हो रही थी. लेकिन आज सुबह ही मसाबा गुप्ता ने वेडिंग फोटो शेयर की और तब लोगों को इसके बार में पता चला. तस्वीर शेयर करते हुए मसाबा ने कैप्शन में लिखा – आज सुबह मेरी शादी हो गई। यहां कई जन्मों का प्यार, शांति, स्थिरता और सबसे महत्वपूर्ण हंसी है और मुझे कैप्शन चुनने देने के लिए धन्यवाद.

मसाबा ने अपने इस खास दिन और पल के लिए बेहतरीन और सबसे हटके वेडिंग आउटफिट को चुना. पिंक और ग्रीन कलर के लहंगे में वो बेहद ही खूबसूरत दुल्हन लगीं. उनके वेडिंग आउटफिट की तरह ज्वैलरी भी काफी यूनिक थी. 

वहीं जैसे ही मसाबा ने ये तस्वीरें शेयर की तो उनके फैंस ही नहीं बल्कि बॉलीवुड सेलेब्स ने भी उन्हें बधाई दी. अनिल कपूर, विक्की कौशल,अनन्य पांडे, मलाइका अरोड़ा, ईशा गुप्ता, नेहा शर्मा, अथिया शेट्टी, आयुष्मान खुराना जैसे सितारों ने दोनों को मुबारकबाद दी. 

कौन हैं सत्यदीप मिश्रा
मसाबा और सत्यदीप मिश्रा काफी समय से रिलेशनशिप में थे. वो एक बेहतरीन एक्टर हैं. जो टीवी से लेकर ओटीटी तक पर काम कर चुके हैं लेकिन वो एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी के एक्स हसबैंड भी हैं. अदिति जब 21 साल की थीं तो उनका अफेयर सत्यदीप के साथ हुआ और दोनों ने शादी कर ली. लेकिन बॉलीवुड डेब्यू के दौरान इस शादी को सीक्रेट रखा गया था. पर कुछ साल बाद दोनों ने तलाक ले लिया था. अब काफी समय से सत्यदीप मसाबा को डेट कर रहे थे और अब फाइनली इन्होंने अपने रिश्ते को नाम दे दिया है.   

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker