मुंबई में दो अपराधियों ने युवक की चाकू से गोदकर की हत्या

मुंबई: महाराष्ट्र के मुंबई से चौंका देने वाली घटना सामने आई है। यहां दो अपराधियों ने एक शख्स का बेरहमी से चाकू गोदकर क़त्ल कर डाला। मामला धारावी क्षेत्र का है। मृतक की पहचान जाहिद के तौर पर हुई जो कि वॉचमैन का काम करता था। प्राप्त खबर के अनुसार, मंगलवार की रात 9 बजे जाहिद अपनी पत्नी के साथ कहीं जा रहा था। तभी पीछे से दो अपराधी आए। उन्होंने लात मारकर पहले जाहिद को नीचे गिरा दिया। तत्पश्चात, दोनों उस पर चाकुओं से वार करने लगे। उन्होंने जाहिद पर लगाकर कई हमले किए। उस वक़्त जाहिद की पत्नी भी वहीं थी।

वो पति की जान बख्श देने की गुहार लगाती रही। मगर अपराधी नहीं रुके तथा चाकुओं से हमला करते रहे। फिर वहां से फरार हो गए। आनन-फानन में जाहिद को सायन चिकित्सालय पहुंचाया गया। जहां उपचार के चलते उसकी मौत हो गई। चौंकाने वाली बात ये थी कि जहां जाहिद पर हमला किया गया, वह बेहद भीड़-भाड़ वाला क्षेत्र है। अपराधियों ने फिर भी बिना किसी डर के जाहिद को मौत के घाट उतार दिया।

जाहिद की मौत के पश्चात् पुलिस को इसकी खबर दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। मुकदमा दर्ज करके तहकीकात आरम्भ कर दी। फिलहाल क्षेत्र के CCTV फुटेज को अच्छे से खंगाला जा रहा है जिससे अपराधियों की जानकारी मिल सके। वरिष्ठ पुलिस इंस्पेक्टर विजय कांदल गांवकर ने कहा कि धारावी में जाहिद नामक व्यक्ति अपनी पत्नी के साथ कहीं जा रहा था। उसी के चलते दो व्यक्तियों ने उस पर चाकुओं से हमला करके मौत के घाट उतार दिया। फिलहाल मुकदमा दर्ज करके तहकीकात आरम्भ कर दी गई है। उन्होंने कहा कि जल्द ही अपराधियों की पहचान करके उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker