दिल्ली में सड़क पार कर रहे IIT के दो छात्रों को कार ने मारी टक्कर, एक की मौत

दिल्ली की एसडीए मार्केट के पास बीती रात एक दर्दनाक हादसा हो गया। मंगलवार रात एक बेकाबू कार ने सड़क पार कर रहे आईआईटी के दो छात्रों को टक्कर मार दी। हादसे में एक छात्र की मौत हो गई जबकि एक छात्र घायल हो गया।

घायल का मैक्स अस्पताल में चल रहा इलाज 

बता दें कि मंगलवार रात 11.15 बजे के करीब आईआईटी दिल्ली के गेट नंबर 1 के पास यह दुर्घटना हुई है।हादसे में घायल अशरफ नवाज खान (30) की इलाज के दौरान सफदरजंग अस्पताल में मौत हो गई और अंकुर शुक्ला (29) का साकेत स्थित मैक्स अस्पताल में इलाज चल रहा है। उनके पैर में फ्रैक्चर है।

दोनों आईआईटी दिल्ली के सामने एसडीए मार्केट में एक रेस्टोरेंट में खाना खाने के बाद सड़क पार कर रहे थे। इस दौरान नेहरू प्लेस की ओर से आ रही एक कार ने दोनों को टक्कर मार दी। कार कुछ दूरी पर दुर्घटनाग्रस्त हालत में लावारिस हालत में पड़ी मिली है।

दिल्ली पुलिस के मुताबिक, बीती रात आईआईटी दिल्ली के एसडीए मार्केट के पास सड़क पार करते समय कार की चपेट में आने से एक की मौत और एक घायल हो गया। मृतक अशरफ नवाज खान और घायल अंकुर शुक्ला दोनों आईआईटी में पीएचडी के छात्र हैं। दुर्घटनास्थल से कुछ दूरी पर लावारिस हालत में कार मिली है। चालक की पहचान कर ली गई है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker