तहजीब के शहर लखनऊ में युवक-युवती के आल‍िंगन का वीडियो वायरल, पुल‍िस ने की कार्रवाई

लखनऊ के हजरतगंज में स्कूटी सवार युवक-युवती के आल‍िंगन करने का वीड‍ियो इंटरनेट मीड‍िया पर वायरल होने के बाद पुल‍िस ने कार्रवाई करते हुए स्‍कूटी का चालान कर द‍िया है।  लखनऊ पुल‍िस ने ट्वीट कर बताया क‍ि स्‍कूटी चला रहे विक्की के ख‍िलाफ वैधान‍िक कार्रवाई की जा रही है।

मंगलवार रात को वीड‍ियो इंटरनेट मीड‍िया पर हुआ था वायरल

तहजीब के शहर में मंगलवार देर रात स्कूटी सवार युवक-युवती ने हजरतगंज की गंजिंग में खूब बेशर्मी की। युवक-युवती को स्कूटी पर बैठाकर खतरनाक तरीके से गाड़ी चला रहा था। दोनों आलिंगन कर रहे थे। यह वीडियो मंगलवार को इंटरनेट मीडिया पर ग्रुपों और ट्विटर पर प्रसारित हो गया। लोगों ने खूब कमेंट भी किए।

सरे शाम युवक-युवती यातायात माह में वाहन चलाते हुए यातायात नियमों की धज्जियां उड़ाते हुए हजरतगंज में गाड़ी चलाते रहें पर पुलिस कर्मी उन्हें रोककर चालान नहीं कर सका। जब यह वीडियो ट्विटर पर प्रसारित हुए तो यूपी पुलिस के ट्विटर हैंडल से ट्रैफिक पुलिस और पुलिस को कार्रवाई के निर्देश दिए गए थे।

इंस्पेक्टर हजरतगंज ने बताया कि दोनों की गाड़ी का नंबर वीडियो में स्पष्ट नहीं दिख रहा है। हाईटेक कैमरों और मार्ग पर लगे सीसी कैमरों की पड़ताल कर गाड़ी नंबर की जानकारी की गई। इसेक साथ ही स्कूटी सवार युवक-युवती का भी पुल‍िस ने पता लगाया। इसके बाद युवक की स्‍कूटी का चालान क‍िया। 

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker