चलती ट्रेन की छत पर डांस कर रहे दो लड़के, देंखे वीडियो….

डांस करना कोई बुरी बात नहीं है और डांस करने का मतलब यह है कि वह वह इंसान बहुत खुश महसूस कर रहा है. लेकिन कई बार डांस के चक्कर में लोग अपने जीवन को दांव पर लगा देते हैं. एक ऐसा ही वीडियो सामने आया है जिसमें दो लड़के चलती हुई ट्रेन की छत पर डांस करते दिख रहे हैं. इतना ही नहीं इसमें एक और लड़का भी शामिल है.

लोकेशन न्यूयॉर्क अमेरिका में
दरअसल, इस वीडियो को एक यूजर में इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इसमें उसका लोकेशन न्यूयॉर्क अमेरिका में बताया गया है. इस वीडियो का कैप्शन लिखा गया है कि हम इस वीडियो के लिए कार्रवाई चाहते हैं. ऐसा करने की कोशिश ना करें क्योंकि हाल के महीनों में सबवे सर्फिंग के दौरान कई लोग गिर चुके हैं. यह केवल प्रयोजनों के लिए पोस्ट किया गया है.

ट्रेन की छत पर लड़के
कैप्शन का मतलब यह लग रहा है कि यहां पर ऐसे स्टंट कई बार किए जाते रहे हैं. वीडियो देख कर लग रहा है कि यह शहर के बीच में बनी एक रेलवे लाइन से गुजर रही एक ट्रेन का है. ट्रेन की छत पर दो लड़के दो छोर पर खड़े हुए नजर आ रहे हैं और वह बकायदा डांस कर रहे हैं. चौंकाने वाली बात यह है कि इसमें तीसरा लड़का भी मौजूद है जो वीडियो में नहीं दिख रहा है.

देख कर ही डर लग जाएगा
तीसरा लड़का डांस कर रहे दोनों लड़कों के बीच में खड़ा है और मोबाइल से दोनों का वीडियो रिकॉर्ड कर रहा है. कभी इस लड़के की तरफ मोबाइल का कैमरा घूमता है तो कभी उस लड़के की तरफ कैमरा घूमता है. लेकिन यह वीडियो इतना खतरनाक है कि देख कर ही डर लग जाएगा. अगर जरा सा भी चूक हुई तो दोनों में से किसी की भी या दोनों की भी जान जा सकती है.

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker