MP के बैतूल में नशे की हालत में स्कूल पंहुचा शिक्षक, लोगों ने वीडियो बनाकर की शिकायत

मध्य प्रदेश के बैतूल जिले का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो में सरकारी स्कूल का शिक्षक शराब के नशे में धुत नजर आ रहा है। मामला भैंसदेही विकासखंड में आने वाले केरपानी गांव के माध्यमिक स्कूल का है। शिक्षक का नाम रमेश उइके है। ग्रामीणों ने नशे की हालत में टीचर का वीडियो बनाया और अधिकारियों से मामले की शिकायत कर दी।

नहीं सूझ रहा था स्कूल का रास्ता

वीडियो में शिक्षक बस स्टैंड पर नशे की हालत में नजर आ रहा है। शिक्षक ने इतना ज्यादा नशा कर लिया था कि उसे स्कूल जाने का रास्ता भी नहीं सूझ रहा था। शिक्षक लड़खड़ाते हुए चल रहा था।

बच्चों ने दी जानकारी

जानकारी के अनुसार भैंसदेही विकासखंड के केरपानी माध्यमिक स्कूल में पदस्थ हेडमास्टर रमेश उइके शनिवार को बड़ी मुश्किल से नशे में धुत्त होकर स्कूल पहुंचा। बच्चों ने परिजनों को जानकारी दी कि शिक्षक उइके हमेशा शराब के नशे में स्कूल पहुंचते हैं।

ग्रामीणों ने बनाया वीडियो

ग्रामीणों ने इसी दौरान शिक्षक की हरकत का वीडियो बना लिया। वीडियो बनाने के दौरान ग्रामीण शिक्षक से पूछ रहे हैं कि कहां आए हैं, ड्यूटी पर आए हैं? लेकिन शिक्षक जवाब देने की हालत में नहीं था।

अधिकारियों से की गई शिकायत

ग्रामीणों ने वीडियो के साथ शिक्षक की शिकायत भैंसदेही बीइओ जीसी सिंह से करते हुए कारवाई की मांग की है। स्कूल के प्राचार्य मनोज पांसे ने बताया कि मामले की जानकारी मिलते ही प्रतिवेदन बीइओ को भेजा गया है। बीइओ जीसी सिंह ने बताया कि प्रतिवेदन सहायक आयुक्त को भेजा गया है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker