मुंबई दौरे से पहले उद्धव ठाकरे के घर के पास लगे पीएम मोदी के कट आउट

मुंबई, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मुंबई दौरे से दो दिन पहले शहर में पूर्व मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के आवास के बाहर प्रधानमंत्री, शिवसेना के संस्थापक बालासाहेब ठाकरे, महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे और उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस के बड़े आकार के कटआउट लगाए गए हैं।

पीएम मोदी की यात्रा से बढ़ेगा मनोबल

सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी के एक नेता ने कहा कि गुरुवार को पीएम की यात्रा से उनका मनोबल बढ़ेगा और बृहन्मुंबई नगर निगम (बीएमसी) चुनावों के लिए भाजपा और शिंदे की अगुवाई वाली बालासाहेबंची शिवसेना के लिए ‘अनुकूल पिच’ स्थापित करने में मदद मिलेगी।

शिंदे और भाजपा के नेतृत्व वाले शिवसेना गुट की निगाहें बीएमसी पर है, जो पहले शिवसेना के शासन में थी। नागरिक निकाय अब एक प्रशासक द्वारा शासित होता है, क्योंकि इसका कार्यकाल पिछले साल मार्च में समाप्त हुो गया था।

19 जनवरी को मुंबई आएंगे पीएम मोदी

उपनगर बांद्रा में शिवसेना (UBT) प्रमुख उद्धव ठाकरे के घर के पास एक चौराहे पर प्रधानमंत्री, शिंदे और अन्य नेताओं के बड़े आकार के कट आउट लगाए गए हैं। प्रधानमंत्री मोदी 19 जनवरी को मुंबई में विभिन्न परियोजनाओं की आधारशिला रखने और दो मेट्रो लाइनों का उद्घाटन करने वाले हैं, जो महानगर में परिवहन सुविधाओं को बढ़ावा देंगे।

पीएम मोदी के दौरे से भाजपा को होगा फायदा

भाजपा नेता ने कहा, “पीएम मोदी की यात्रा निश्चित रूप से हमारे मनोबल को बढ़ाएगी और नगर निकाय चुनाव के लिए भाजपा और शिंदे खेमे के लिए एक अनुकूल पिच बनाने में मदद करेगी। बड़े आकार के कट आउट नागरिकों और राजनीतिक विरोधियों के लिए हमारा संदेश है कि हम बीएमसी को संभाल सकते हैं और हमें एक मौका मिलना चाहिए।”

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker