Flipkart पर स्मार्टफोन की खरीदारी पर मिलेगा जबरदस्त डिस्काउंट, जानिए क्या हैं ऑफर

Flipkart पर स्मार्टफोन की खरीदारी पर तगड़ा डिस्काउंट दिया जा रहा है और इसका फायदा हर यूजर को मिलेगा, आपको बता दें कि इस ऑफर में कई स्मार्टफोन शामिल हैं लेकिन आपका बजट अगर कम है और आप एक एंट्री लेवल स्मार्टफोन पर ही डिस्काउंट चाहते हैं तो हम आपके लिए तगड़ा ऑप्शन लेकर आए हैं. 

कौन सा है स्मार्टफोन 

जिस स्मार्टफोन की हम बात कर रहे हैं उसका नाम Realme C30 है. इसकी खासियतों की बात करें तो स्मार्टफोन में 6.5 inch की HD+ Display मिलती मिलती है जिसमें ग्राहकों को 60Hz का रिफ्रेश रेट दिया जाता है. इसमें 400 निट्स की पीक ब्राइटनेस देखने को मिल जाती है. Realme C30 में 8MP Rear Camera मिलता है साथ ही इसमें 5MP का फ्रंट कैमरा मिलता है. Realme C30 में Unisoc T612 Processor दिया गया है. Realme C30 में 5000 mAh Lithium Ion Battery देखने को मिल जाती है जो लंबे समय तक चलती है. ये स्मार्टफोन देखने में बेहद ही स्टाइलिश नजर आता है. एंट्री लेवल स्मार्टफोन होने के बावजूद आपको इसके स्टाइल में कोई कमी नजर नहीं आएगी. इसमें बेसिक फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स ऑफर किए जाते हैं हालांकि एंट्री लेवल रेंज के हिसाब से ये स्पेसिफिकेशन्स आपको पसंद आएंगे. 

क्या है ऑफर 

अगर ऑफर की बात करें तो स्मार्टफोन की कीमत 5,149 रुपये है लेकिन ग्राहकों को इस कीमत पर एक भारी एक्सचेंज ऑफर दिया जा रहा है जो 4,600 रुपये का है. इस एक्सचेंज ऑफर के लागू होने के बाद ग्राहकों को सिर्फ 549 रुपये ही चुकाने पड़ेंगे.

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker