एलन मस्क ने ट्विटर के लिए कही ये बड़ी बात, यूजर्स ने दिया जवाब

बीते कुछ महीनों ने ट्विटर की काया पलट हुई है। जहां प्लेटफॉर्म पर कई नए अपडेट को जोड़ा गया, वहीं कंपनी के मालिक के चलते यह आलोचनाओं का पात्र भी बना। जहां इनके कुछ फैसले यूजर्स को पसंद आए, वहीं कुछ को कड़े विरोध का सामना करना पड़ा।

Twitter के CEO एलन मस्क अपने अनोखे अंदाज के लिए जाने जाते हैं। हम दूसरे दिन वो सभी ट्विटर यूजर्स को अपने पोस्ट से या तो चौका देते हैं या फिर कुछ अटपटे सवाल पूछकर उनकी प्रतिक्रिया जानने की कोशिश करते हैं। इस बार भी उन्होंने कुछ ऐसा ही किया है, तो आइये जानते हैं कि इस बार मस्क ने ट्विटर पर क्या टिप्पणी की है।

ट्विटर पर किया ये पोस्ट

Musk ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया, जिसमें उन्होंने इंस्टाग्राम और ट्विटर की एक तरह से तुलना की है और यूजर्स से पूछा है कि कौन सा विकल्प सही है। मस्क ने लिखा कि इंस्टाग्राम लोगों को डिप्रेश करता है और ट्विटर लोगों को गुस्सा दिलाता है। कौनसा अच्छा है? मस्क ने ये ट्वीट आज यानी 16 जनवरी को सुबह लगभग 5 बजे पोस्ट किया था। बता दें कि इसपर लोगों ने अलग-अलग प्रतिक्रिया दी है। आइये इसके बारे में जानते हैं।

jagran

लोगों ने दी ये प्रतिक्रिया

मस्क के इस पोस्ट पर मायर्स अल्वा ने कमेंट करते हुए कहा कि गुस्सा मोटिवेटर (प्रेरक) है। डिप्रेशन नहीं है। ट्विटर सबसे अच्छा है। यानी कि वह मानते हैं कि ट्विटर Instagram की तुलना हमें बेहतर है। वहीं एक दूसरे यूजर वॉल स्ट्रीट सिल्वर ने कहा कि ट्विटर मुझे गुस्सा नहीं दिलाना। यह मुझे दिन भर हंसाता है। इसके अलावा उन्होंने टिप्स देते हुए लिखा कि सभी राजनेताओं और मीडिया ‘पत्रकारों’ को अनफॉलो करें। इस पर रिप्लाई करते हुए मस्क ने लिखा मै भी ट्विटर पर बहुत हंसता हूं।

jagran
jagran

हाल ही में पेश किए ये फीचर

हाल ही में सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर ने अपने प्लेटफॉर्म पर बुकमार्क बटन फीचर को लाइव करने की घोषणा की है। एलन मस्क ने ट्वीट के जरिए इसकी जानकारी दी।मस्क ने यह भी कहा कि ट्विटर इमेज की साइज को सुधारने के अलावा बग फिक्स पर भी काम कर रहा है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker