BAMS की छात्रा से मदरसा संचालक ने किया दुष्कर्म, SSP ऑफिस पंहुची पीड़िता

बीएएमएस की छात्रा से मदरसा संचालक द्वारा दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। शिकायत के बावजूद पुलिस ने कार्रवाई नहीं की। पीड़िता एसएसपी कार्यालय पहुंची। सरधना पुलिस को कार्रवाई करने का निर्देश दिया गया है।

मदरसे में पढ़ा रही बहन से गई थी मिलने

सरधना थानाक्षेत्र निवासी युवती बीएएमएस की छात्रा है। उसकी बहन क्षेत्र के ही एक मदरसे में पढ़ाती है। डेढ़ साल पहले वह बहन से मिलने मदरसे में गई थी। इस दौरान उसकी मुलाकात मदरसा संचालक सरूरपुर थानाक्षेत्र निवासी युवक से हुई। इसके बाद दोनों की फोन पर बातचीत होने लगी। युवक ने खुद को अविवाहित बताया और शादी का झांसा देकर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए। इसके बाद वह उसे लेकर सिविल लाइंस थानाक्षेत्र में लिव इन में रहने लगा। युवती ने शादी के लिए कहा तो फर्जी निकाहनामा बनवाकर उसके हस्ताक्षर करा लिए। कुछ दिन बाद वह उसे लेकर सरधना में रहने लगा। तब पता चला कि आरोपित पहले से शादीशुदा है और उसके दो बच्चे भी हैं।

आठ महीने की गर्भवती है युवती

युवती ने विरोध किया तो वह उसे छोड़कर पहली पत्नी के पास चला गया। पीड़िता ने बताया कि वह आठ माह की गर्भवती है। उसने पुलिस से शिकायत की थी, लेकिन कार्रवाई नहीं हुई। शुक्रवार को पीड़िता स्वजन के साथ एसएसपी कार्यालय पहुंची और शिकायत की। दिवस अधिकारी ने सरधना पुलिस को कार्रवाई करने का निर्देश दिया है।

भतीजे ने किया दुष्कर्म चाचा ने बनाया वीडियो

सरधना थाना क्षेत्र के एक गांव में विवाहिता के साथ घेर में आरोपित भतीजे ने दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। उस दौरान आरोपित चाचा ने वीडियो बना लिया। साथ ही आरोपितों ने विवाहिता से दो लाख रुपये की मांग की। विवाहिता के नहीं देने पर आरोपित ने उसके पति को वीडियो भेज दी और इंटरनेट मीडिया पर भी वायरल कर दिया। सरधना कस्बे के गांव निवासी विवाहिता ने तहरीर में बताया कि उसका शादी से पहले पड़ोस में आना जाना था।

दुष्कर्म की बना ली वीडियो

जुलाई वर्ष 2022 में अभद्रता कर दुष्कर्म का प्रयास करते हुए वीडियो बना ली। इसके बाद युवती के स्वजन ने उसका रिश्ता जिला मुजफ्फरनगर निवासी युवक से कर दिया था। कुछ दिन बाद आरोपित घर में आ गया और कोल्ड ड्रिंक में नशा देकर ससुराल में ही दुष्कर्म किया। साथ ही वीडियो बना लिया और शादी करने पर धमकी दी। पीड़िता ने तहरीर में बताया कि नवंबर वर्ष 2022 में उसका निकाह हो गया। उसके बाद वीडियो वायरल करने की धमकी देकर आरोपित ने एक लाख वसूले। उसके बाद दो लाख की मांग की।

आरोप है कि 15 दिन पहले आरोपित भतीजा व चाचा उसे कार में लेकर सरधना आ रहे थे। तभी बीच रास्ते से आरोपित उसे गांव के घेर में ले गए, जहां भतीजे ने दुष्कर्म किया और चाचा ने वीडियो बना ली। पीड़िता ने बताया कि जब वह ससुराल चली गई तो आरोपित ने उसके पति को वीडियो भेज इंटरनेट मीडिया पर वायरल कर दी। 

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker