‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के इस एक्टर का निधन, गंभीर बीमारी से थे पीड़ित

तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के एक्टर सुनील होलकर का 13 जनवरी को निधन हो गया है. सुनील ने महज 40 की उम्र में इस दुनिया को अलविदा कह दिया है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सुनील होलकर लंबे समय से लीवर से जुड़ी बीमारी से पीड़ित थे. सुनील होलकर ने कई हिंदी और मराठी फिल्मों में काम किया है और अपने शानदार अभिनय से लाखों लोगों के दिलों को जीता है. 

सुनील होलकर गंभीर बीमारी से थे पीड़ित 

रिपोर्ट्स के मुताबिक एक्टर सुनील होलकर कुछ समय से लिवर सोरायसिस से पीड़ित थे और डॉक्टर्स से अपना इलाज भी करवा रहे थे लेकिन 13 जनवरी शुक्रवार को उन्होंने आखिरी सांस ली. सुनील होलकर अपने पीछे मां, पत्नी और दो बच्चों को छोड़ गए हैं, एक्टर को उनकी कॉमेडी और ठहाकों के लिए हमेशा याद किया जाएगा. 

सुनील होलकर को मौत का हो गया था पहले ही अहसास!

सुनील होलकर को शायद अपनी मौत का अहसास पहले ही हो गया था. इसलिए उन्होंने अपने दोस्त आखिरी मैसेज लिखा था. सुनील ने अपने दोस्त को व्हाट्सएप पर मैसेज करके कहा था, यह उनकी लास्ट पोस्ट है. वह सभी को अच्छे से अलविदा कहना चाहते थे और सबसे मिले प्यार के लिए धन्यवाद और उनसे हुई गलतियों के लिए माफी मांगना चाहते थे. 

सुनील होलकर ने इन सीरियल्स में किया काम 

सुनील होलकर ने ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ और ‘मैडम सर’ में मिस्टर योगी के किरदार से फैंस के दिलों पर राज किया है. इसी के साथ एक्टर ने फिल्म ‘मोरया’ और ‘साष्ठा पैठानी’ जैसी कई हिंदी-मराठी फिल्मों में भी अपना अभिनय दिखाया है.

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker