इस दिन होगी सबसे बड़ी सेल की शुरुआत, इलेक्ट्रोनिक चीजों पर मिलेगी बम्पर छूट

नई दिल्ली, दुनिया के सबसे टॉप ई-कॉमर्स साइट में गिनी जाने वाली कंपनी अमेजन अपने कस्टमर्स को बेहतर एक्सपीरियंस देने के लिए तत्पर रहती है।इसके लिए कंपनी समय-समय पर अपने प्लेटफॉर्म पर सेल लाती रहती है। इस बार भी कंपनी साल के अपनी पहली सेल की शुरूआत कर रही है। आइये इसके बारे में जानते हैं।

कब शुरू होगी सेल?

अमेजन ने ग्रेट रिपब्लिक डे सेल की तारीख की घोषणा कर दी है। ये सेल प्राइम यूजर्स के लिए सेल 14 जनवरी से शुरू होगी, जबकि बाकी सभी यूजर्स के लिए 15 जनवरी से शुरू की जाएगी। इस सेल में आपको कई डिस्काउंट ऑफर्स की सुविधा भी मिलेगी। बता दें कि यह सेल 20 जनवरी तक लाइव रहेगी। अमेजन ग्रेट रिपब्लिक डे सेल के लिए ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म ने अतिरिक्त छूट की के लिए स्टेट बैंक ऑफ इंडिया (SBI) के साथ साझेदारी की है।

इन स्मार्टफोन पर मिलेगी छूट

इस सेल के दौरान कंपनी ऐपल, वनप्लस, रेडमी, पोको, सैमसंग जैसे कई स्मार्टफोन ब्रांड्स पर बड़ी छूट देगा। बता दें कि फ्लैट डिस्काउंट ऑफर के अलावा आप SBI क्रेडिट कार्ड पर 10 फीसदी इंस्टेंट डिस्काउंट पा सकते हैं। यह ऑफर SBI कार्ड के माध्यम से किए गए EMI लेनदेन पर भी लागू होता है। जिन स्मार्टफोन पर डिस्काउंट मिल रहा है उस लिस्ट में iPhone 14 OnePlus 10T, Samsung Galaxy S20 FE, iQOO Neo 6, Redmi Note 11 जैसे फोन शामिल है।

इन गैजेट पर भी मिल रहा डिस्काउंट

अमेजन स्मार्टफोन के अलावा लैपटॉप, हेडफोन और कई अन्य इलेक्ट्रॉनिक प्रोडक्ट्स पर भी भारी छूट देगा।आपको लैपटॉप पर 40 प्रतिशत तक की छूट और स्मार्टवॉच या फिटनेस बैंड कैटेगरी पर 75 प्रतिशत की छूट मिलेगी। इसके अलावा, हेडफोन और नेकबैंड पर भी आपको 75 फीसदी की छूट मिल सकती है। अगर आप स्पीकर खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो इनकी कीमत में 65 फीसदी की गिरावट देखने को मिल सकती है।

ई-कॉमर्स साइट टीवी, रेफ्रिजरेटर, वाशिंग मशीन, एयर कंडीशनर और डिशवॉशर पर भी छूट देगा

आप ग्रेट रिपब्लिक डे सेल के दौरान फ्लैट डिस्काउंट और बैंक ऑफर्स के अलावा अमेजन एक्सचेंज ऑफर, नो-कॉस्ट ईएमआई और कुछ डिवाइसेज के लिए फ्री स्क्रीन रिप्लेसमेंट का लाभ भी उठा सकते हैं।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker