पठान की रिलीज से पहले शाहरुख-दीपिका का पुराना वीडियो वायरल, जानें 20 साल छोटी एक्ट्रेस के साथ…..

दीपिका पादुकोण और शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ का लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. 10 जनवरी को ही फिल्म का ऑफिशियल ट्रेलर जारी किया गया है जिसे दर्शक बेहद पसंद कर रहे हैं. इस बीच किंग खान और दीपिका का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जो हर किसी का ध्यान अपनी तरफ खींच रहा है. दरअसल, ये वीडियो साल 2007 का है जब दीपिका की पहली फिल्म ‘ओम शांति ओम’ रिलीज हुई थी. फिल्म रिलीज के बाद शाहरुख और दीपिका डायरेक्टर फराह खान के साथ करण जौहर के शो ‘कॉफी विद करण’ में पहुंचे थे. 

करण ने पूछा मजेदार सवाल

वीडियो में करण जौहर दीपिका से पूछते हैं कि- ‘आप शायद शाहरुख को तब से देख रही हैं जब आप 7 या 8 साल की थीं?’ तभी शाहरुख बोलते हैं कि- ‘कभी-कभी शूटिंग पर दीपिका मुझसे कहती थी ‘मैं तुमसे प्यार करती हूं अंकल.” खैर, दीपिका ने शाहरुख के साथ अपनी पहली फिल्म करने का एक्सपीरियंस भी शेयर किया. दीपिका ने बताया कि शाहरुख हर सीन से पहले मेरे साथ रिहर्सल करते थे. इतना ही नहीं, जिस दिन उनका शूट नहीं भी होता था तब भी वो मेरी वजह से सेट पर आया करते थे. आपको बता दें कि दीपिका और शाहरुख की उम्र में 20 साल का फासला है. जहां किंग खान 57 के तो वहीं दीपिका 37 साल की हो चुकी हैं. दीपिका ने साल 2007 में शाहरुख के साथ फिल्म ‘ओम शांति ओम’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. 

पठान में फिर जमेगा हिट जोड़ी का रंग 

जल्द ही दीपिका पादुकोण और शाहरुख खान की जोड़ी फिल्म ‘पठान’ में फिर साथ दिखेगी. फिल्म के ट्रेलर रिलीज के बाद फैंस के बीच ‘पठान’ को लेकर पहले से ज्यादा एक्साइटमेंट बढ़ गई है. दीपिका और शाहरुख के अलाव ‘पठान’ में जॉन अब्राहम और डिंपल कपाड़िया भी अहम भूमिका में हैं. ये फिल्म 25 जनवरी को सिनेमाघरों में हिंदी, तमिल और तेलुगु भाषा में रिलीज होगी. ‘पठान’ के बाद शाहरुख ‘जवान’ और ‘डंकी’ जैसी फिल्मों में भी नजर आएंगे. वहीं, दीपिका इसके बाद ऋतिक रोशन के साथ ‘फाइटर’ और प्रभास के साथ ‘प्रोजेक्ट के’ में दिखाई देंगी. 

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker