बिहार: पं चंपारण में घने कोहरे के कारण नहर में गिरी कार, दो युवकों की मौत

बिहार, प्रदेश में घना कोहरा जानलेवा साबित हो रहा है। पश्चिम चंपारण में घने कोहरे के कारण दो युवकों की जान चली गई। कोहरे के कारण सहोदरा थाना क्षेत्र में बुधवार की रात एक कार दोन नहर में गिर गई। हादसे में दो युवकों की मौत हो गई। वहीं दो अन्य को जख्मी हालत में अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

यह सड़क हादसा सहोदरा थाना क्षेत्र के बैरटवा पुल के पास हुआ। नरकटियागंज दिउलिया पिपरा से बुधवार को एक बारात गौनाहा थाना के डरौल गांव में गई थी। उस बारात में खाना खाकर चार युवक कार से देर रात घर के लिए निकले। रात के समय घना कोहरा था। कार चालक को सामने साफ से कुछ भी नहीं दिख रहा था। दोन नहर के रास्ते कार बैरटवा गांव के पास जैसी ही पहुंची, कार नहर में गिर गई। हादसे में नरकटियागंज के दीपक श्रीवास्तव और साहिल मियां की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि घायल युवक अनवर और अन्य युवक जैसे-तैसे कर के कार से बाहर निकले। घायलों ने पुलिस को हादसे की सूचना दी। सूचना पर गौनाहा और सहोदरा पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने जेसीबी से पानी में डूबी कार को बाहर निकलवाया। जिसमें दो युवकों के शव मिले। जबकि घायल दोनों युवकों को अनुमंडल अस्पताल में भर्ती करवाया गया।

बताया जा रहा है कि बैरठवा पुल के पास घुमावदार मोड़ पर कुहासा अधिक होने के कारण चालक को दिखाई नहीं दिया। जिसके कारण गाड़ी नहर में चली गई। सहोदरा थानाध्यक्ष संजीव कुमार ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम कराने के लिए गवर्नमेंट मेडिकल हॉस्पिटल बेतिया भेजा गया है। घायलों का इलाज नरकटियागंज चल रहा है। मृतक की पहचना नरकटियागंज के दीपक श्रीवास्तव और साहिल मियां के रूप में हुई है। जबकि जख्मी युवक अनवर समेत दोनों का अनुमंडल अस्पताल में इलाज चल रहा है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker