रिसेप्शन पार्टी में आई लड़की ने उड़ाए लाखों के गहने, CCTV में कैद हुई हरकत..

ठंड के दिनों में चोरी आमतौर पर बढ़ जाती है. चोरों का आतंक कब किसके घर पर पड़ जाए नहीं पता होता है. ऐसी ही एक चोरी की घटना न्यायधानी बिलासपुर के सिरगिट्टी थाना क्षेत्र अंतर्गत झुलेलाल मंगलम शादी भवन से सामने आई है. जहां एक युवती मेहमान बनकर एक व्यवसायी की रिसेप्शन पार्टी में पहुंची और लाखों रुपये के गहने से भरा बैग उड़ाकर ले गई. युवती मेहमान के भेष में चोर थी, लेकिन लोगों को लगा कि वे भी मेहमान हैं. इस घटना से संबंधित सीसीटीवी फुटेज सामने आया है.

घटना की सीसीटीवी फुटेज के अनुसार, पार्टी में दूल्हा और दुल्हन को सभी मेहमान बधाई दे रहे थे. तभी बढ़िया कपड़े में दो युवती आती हैं और कुछ देर तक हॉल में दिखाई देती हैं. इसी बीच मौका देखते ही एक युवती स्टेज पर चढ़कर बैग लेकर रफूचक्कर हो जाती है. फुटेज में शादी भवन से निकलने के दौरान दो युवती के साथ एक युवक भी दिखा, जो घटना को अंजाम देकर वहां से एक साथ फरार हो गए. पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.

सीसीटीवी फुटेज से चला असलियत का पता

मामला कश्यप कालोनी निवासी आकाश मलानी के घर की है, जो प्लास्टिक-घरेलु सामान के व्यवसायी हैं. उनके छोटे भाई आशीष मलानी की शादी के बाद 8 जनवरी को तिफरा स्थित झुलेलाल मंगलम शादी भवन में रिसेप्शन पार्टी चल रही थी. जहां स्टेज के पास कुर्सी के ऊपर एक गहनों और पैसे से भरा थैला रखा हुआ था. जिसे एक युवती ने बड़े ही शातिर तरीके से चुराकर वहा से फरार हो गई. यह घटना रात 12 से 12.45 के बीच की है.

बैग में रखे हुई थीं ये कीमती चीजें

अज्ञात युवती ने घटना को अंजाम देकर रफूचक्कर हो गई. प्रार्थी के अनुसार, बैग में सोने की चार अंगूठी, एक सोने की चैन, तीन चांदी के सिक्के सहित 2 लाख रुपए कैश रखे हुए थे. इधर, मामले में सिरगिट्टी पुलिस ने अज्ञात आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker