मकर संक्रांति से पहले वृषभ राशि में हो रहा मंगल ग्रह का गोचर, चमकेगी इन 4 राशियों की किस्मत..

ज्योतिष शास्त्र में ग्रहों का गोचर बहुत ही महत्वपूर्ण माना जाता है और इसका असर सभी 12 राशियों पर पड़ता है. गोचर का असर कुछ राशियों पर अच्छा तो कुछ पर खराब पड़ता है. बता दें कि 13 जनवरी 2023 को मकर संक्रांति (Makar Sankranti) से पहले मंगल ग्रह का वृषभ राशि में गोचर (Mars Transit) हो रहा है, जिसका असर सभी राशियों पर पड़ेगा. मंगल गोचर (Mangal Gochar) का असर कुछ राशियों के लिए काफी अच्छा होगा और उनपर मां लक्ष्मी की कृपा जमकर बरसेगी.

मंगल गोचर से चमकेगी इन 4 राशियों की किस्मत

मेष राशि वालों को होगी धनकी प्राप्ति

मंगल गोचर (Mangal Gochar) से मेष राशि के जातकों को बेहद फायदा होगा और कार्यों के प्रति उत्साह रहेगा, लेकिन इसके साथ ही मेष राशि वालों को बातचीत में संतुलन बनाकर रखना होगा. मेष राशि के लोगों को धन के योग बन रहे हैं और परिवार के साथ किसी धार्मिक सथान पर भी जा सकते हैं. मेष राशि के जातकों के यहां किसी मित्र का आगमन हो सकता है. इसके अलावा नौकरी में ट्रांसफर के भी योग बन रहे हैं.

मिथुन राशि वालों को होंगे ये लाभ

मंगल गोचर (Mars Transit) का असर मिथुन राशि पर भी अच्छा प्रभाव पड़ेगा और घर-परिवार में मांगलिक कार्य होंगे. मिथुन राशि के जातकों के कारोबार विस्तार की योजना साकार होगी, जबकि नौकरी से जुड़े लोगों को ट्रांसफर के साथ नई जिम्मेदारी मिलने के योग बन रहे हैं. मिथुन राशि वालों को उपहार में कपड़े के अलावा कुछ कीमती चीज भी मिल सकती है. इसके अलावा आयात-निर्यात के कारोबार से जुड़े लोगों को लाभ के अवसर मिलेंगे, जबकि नौकरीपेशा लोगों को अधिकारियों का सहयोग मिलेगा. इसके साथ ही मिथुन राशि वालों को माताका सानिध्य मिलेगा और वाहन सुख में भी वृद्धि होगी.

कर्क राशि वालों के लाभ में होगी वृद्धि

कर्क राशि के लोगों को मंगल गोचर (Mars Transit) से लाभ में वृद्धि की संभावना है. वहीं, नौकरी करने वालों को अधिकारियों का सहयोग मिलेगा और परिश्रम का फल मिल सकता है. इसके साथ ही कर्क राशि के जातक आत्मविश्वास से लबरेज रहेंगे और घर-परिवार की सुख सुविधाओं में भी विस्तार होगा.

तुला राशि के लिए नौकरी में परिवर्तन के योग

मंगल गोचर (Mars Transit) से तुला राशि के जातकों के लिए नौकरी परिवर्तन के योग बन रहे हैं. इसके लिए उन्हें किसी दूसरे स्थान पर जाना पड़ सकता है, लेकिन उनको परिश्रम का अच्छा फल मिलेगा. तुला राशि के जातकों को धार्मिक कार्यों में शामिल होने का अवसर मिलेगा और परिवार के साथ समय व्यतीत करेंगे. इसके साथ ही दांपत्य जीवन का सुख भी मिलेगा.

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker