बिहार के कटिहार में 18 घंटे में 11 लोगों की सड़क हादसे में हुई मौत

कटिहार, सड़क दुर्घटना में सोमवार को अलग अलग स्थानों पर नौ लोगों की मौत हो गई। 18 घंटे के भीतर चार स्थानों पर हुए सड़क हादसे में 11 लोगों की जान चली गई। सबसे दर्दनाक घटना गेड़ाबाड़ी-कटिहार एनएच-81 पर दिघरी पेट्रोल पंप के समीप हुई। ट्रक व आटो की आमने सामने की भीषण टक्कर में एक ही परिवार के पांच सहित सात लोगों की मौत हो गई। मृतकों में पति, पत्नी, पुत्रवधू, मासूम पोता, मृतक का साला, आटो चालक व उसका साथी शामिल है। हादसे में अरूण ठाकुर 50 वर्ष, उसकी पत्नी उर्मिला देवी 40 वर्ष, पुत्रवधू पल्लवी कुमारी 19 वर्ष दो वर्षीय पोती तथा साला धनंजय ठाकुर शामिल है।

घटना में आटो चालक पप्पू पासवान व उसके साथी गोलू कुमार की मौत हो गई। घटना से आक्रोशित लोगों ने दिघरी पेट्रोल पंप के समीप सड़क पर टायर जलाकर रोड जाम कर दिया। सूचना मिलते ही सदर एसडीओ शंकर शरण ओमी, एसडीपीओ ओमप्रकाश, कोढ़ा थानाध्यक्ष रूपक रंजन सिंह मौके पर पहुंचे।

आक्रोशित लोगों ने किया सड़क जाम

जानकारी के मुताबिक, अरूण ठाकुर मध्य प्रदेश में नौकरी करते हैं। अपने परिवार व रिश्ते में साला धनंजय के साथ मध्य प्रदेश जाने के लिए गांव से ही किराए पर आटो लेकर आ रहे थे। मृतक अरूण के पिता पूर्व में अपने पंचायत के मुखिया रह चुके हैं। आक्रोशित लोगों द्वार सड़क जाम किए जाने से एनएच 81 पर आवागमन बाधित हो गया। सड़क पर दोनों ओर वाहनों की लंबी कतार लग गई। एसडीओ व एसडीपीओ आक्रोशित लोगों को समझाने की कोशिश करते रहे।

नवादेय विद्यालय से दिघरी पेट्रोल पंप के बीच अक्सर होते हैं हादसे

आक्रोशित लोगों ने कहा कि जवाहर नवादेय विद्यालय से लेकर दिघरी पेट्रोल पंप तक अक्सर सड़क दुघर्टना होते रहती है। सोमवार को ही कुरसेला कोसी ब्रिज पर ट्रक व आलू लदे ट्रैक्टर के बीच टक्कर में एक मजदूर की मौत हो गइ। मनसाही थाना क्षेत्र में कटिहार-मनिहारी सड़क मार्ग पर दो बाइक की टक्कर में एक बाइक सवार की मौत हो गई। रविवार की देर रात पोठिया ओपी क्षेत्र में खोटा मोड़ के समीप अज्ञात वाहन की ठोकर से ई-रिक्शा सवार एक युवक की मौत हो गई। कोढ़ा थाना के बसगढ़ा के समीप अज्ञात वाहन की चपेट में आने से एक युवक की मौत हो गई। मृतक की पहचान नहीं हो पाई है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker