श्रद्धा मर्डर केस के आरोपित आफताब ने की पढ़ाई की मांग, 14 दिनों के लिए बढ़ी न्यायिक हिरासत

नई दिल्ली, दिल्ली के महरौली इलाके में हुए श्रद्धा वालकर हत्याकांड को लेकर पुलिस के हाथ कई अहम सुराग लग चुके हैं। लेकिन मामले में अभी तक दिल्ली पुलिस की जांच चल रही है। ताजा मामले में दिल्ली के साकेत कोर्ट ने आज मंगलवार को आरोपित आफताब पूनावालाकी न्यायिक हिरासत 14 दिनों के लिए बढ़ा दी है।

आफताब ने पढ़ने के लिए मांगी कानून की किताबें

मिली जानकारी के मुताबिक, अपनी लिव-इन पार्टनर श्रद्धा वालकर की हत्या के आरोपित आफताब पूनावाला ने पढ़ाई के लिए कानून की कुछ किताबों की मांग की है। कोर्ट ने अधिकारियों को आफताब को गर्म कपड़े मुहैया कराने का भी निर्देश दिया है। बता दें कि आफताब को अभी दिल्ली की तिहाड़ जेल में रखा गया है।

उल्लेखनीय है कि इससे पहले 6 जनवरी को श्रद्धा वालकर हत्याकांड में आरोपित आफताब अमीन पूनावाला की न्यायिक हिरासत साकेत कोर्ट के मेट्रोपालिटन मजिस्ट्रेट अविरल शुक्ला ने चार दिन के लिए बढ़ा दी थी। उन्होंने आफताब को कोर्ट के समक्ष शारीरिक रूप से 10 जनवरी को पेश करने का आदेश दिया था। शुक्रवार को हुई सुनवाई में वीडियो कान्फ्रेंसिंग से आफताब को पेश किया गया था।

आफताब के वकील एमएस खान ने उसके क्रेडिट व डेबिट कार्ड रिलीज करने के लिए कोर्ट के समक्ष आवेदन किया था। उन्होंने कोर्ट को बताया कि तिहाड़ जेल में आरोपित कड़ाके की ठंड से जूझ रहा है। उसके पास पर्याप्त कपड़े नहीं हैं। उसे रोजमर्रा के सामान के साथ-साथ गर्म कपड़े खरीदने के लिए धन की जरूरत है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker