कंझावला केस के सभी आरोपितों को कोर्ट ने 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेजा

नई दिल्ली, कंझावला मामले के 6 आरोपितों को कोर्ट ने न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। रोहिणी कोर्ट में आरोपितों की सुनवाई हुई, जहां उन्हें 14 दिनों तक न्यायिक हिरासत में भेजने का फैसला सुनाया गया है। इससे पहले आरोपितों की पुलिस कस्टडी बढ़ाई गई थी, लेकिन अब न्यायिक हिरासत में भेजने की तैयारी हो गई है। दिल्ली पुलिस की मौजदूगी में आरोपितों को कोर्ट पहुंचाया गया था। 

नव वर्ष पर मृतका अंजलि को कार से घसीटकर मार डालने के आरोपियों को कोर्ट ने पुलिस कस्टडी में भेजा था। इसके बाद इन आरोपितों की सोमवार को सुनवाई होनी थी, जिसमें न्यायिक हिरासत में भेजे जाने की संभावना थी। कोर्ट ने आखिरकार उन्हें 14 दिनों की हिरासत में भेज दिया। 

कंझावला केस को लेकर हो सकते है कई खुलासे

श्रद्धा हत्याकांड मामले की तरह ही कंझावला मामले में भी लगातार नए खुलासे हो रहे है। ताजा मामले में कार में सवार आरोपितों ने स्वीकार कर लिया है कि उन्हें पता लग गया है था कि अंजलि कार के नीचे फंस गई है। इसके बावजूद आरोपित कार को चलाते रहे। उन्होंने कार नहीं रोकी।  

निधि के बयानों से केस ने लिया नया मोड़

अंजिल की दोस्त निधि ने बताया कि अंजलि ने स्कूटी चलाने से पहले शराब का सेवन किया था। इसे देखते हुए ड्रिंग एड ड्राइव का मामला भी बन सकता है। हालांकि, फिलहाल मामले की जांच जारी है। पुलिस को अभी कई सवालों के जवाब खंगालने है। दिल्ली पुलिस द्वारा केस की गुत्थी सुलझाए जाने के बाद ही केस को लेकर पुख्ता बात कही जा सकती है।   

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker