पार्किंग में खड़ी कार के अंदर से निकला 30किलो का किंग कोबरा, देंखे ये खतरनाक वीडियो

आप अपने पार्किंग एरिया में गाड़ी खड़ी करने के बाद घर में आ जाते हैं और जब भी गाड़ी निकालने जाते हैं तो स्टार्ट करके निकल जाते हैं, लेकिन अगली बार जब ऐसा करिएगा तो थोड़ा सर्तक रहिएगा. ऐसा हम इसलिए कह रहे हैं क्योंकि केरल के पलक्कड़ में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है. पार्किंग में खड़ी गाड़ी के अंदर से अचानक से विशालकाय किंग कोबरा दिखाई दिया, जिसके बाद घरवालों के होश उड़ गए. किंग कोबरा सांप पलक्कड़ के वडकनचेरी में रहने वाले कुंजुमन के पार्किंग में खड़ी कार के अंदर घुस गया. कार में करीब 10 साल का किंग कोबरा बैठा हुआ था.

King Cobra को गाड़ी के अंदर से पकड़ा गया

कथित जानकारी के मुताबिक, दो घंटे से अधिक की मशक्कत के बाद किंग कोबरा को पकड़ लिया और उसे कब्जे में ले लिया. किंग कोबरा को वडकनचेरी वन प्रबंधन दल के नेतृत्व में स्नेक कैचर मुहम्मद अली द्वारा पकड़ा गया. किंग कोबरा का वजन करीब 30 किलो वजन है और उसकी उम्र करीब 10 साल लग रही है. बताया जा रहा है कि पिछले दो दिनों से कार का इस्तेमाल नहीं किया गया था. हालांकि, कार से अजीबोगरीब आवाज शोर सुनकर कुंजुमन ने वाहन का निरीक्षण किया. इसके बाद उन्होंने किंग कोबरा को देखा और जल्द ही वन विभाग को सूचित किया. यूट्यूब पर शेयर किया है. 

सांप को पकड़ने के लिए आई वन विभाग की टीम

बाद में कुंजुमन ने सांप को बाहर निकलने के लिए कार का दरवाजा खोला, लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ. इसके तुरंत बाद, वन विभाग के अधिकारी पहुंचे और क्रॉलर के जरिए कार से पकड़ लिया. इस घटना का वीडियो अब सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है, जिसे देखकर सभी हैरान रह गए. किसी को भरोसा नहीं हो रहा कि गाड़ी से अचानक विशालकाय सांप बाहर निकलेगा. इंटरनेट पर यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है. केरल के कई स्थानीय चैनलों पर यह वीडियो देखने को मिला.

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker