तस्वीरें खिंचवाने के बदले में मिलिंद सोमन ने फोटोग्राफरों से करवाया ये काम…

मनोरंजन जगत के जाने माने मशहूर एक्टर-मॉडल मिलिंद सोमन अपनी फिटनेस के लिए जाने जाते हैं। बृहस्पतिवार को उन्हें पेपराजी ने देखा तथा फोटो खिंचवाने के लिए बोला। इसपर मिलिंद सोमन ने अपनी तस्वीर के बदले में उन्हें पुश-अप्स करने को बोला। मिलिंद सोमन ने अपना कैमरा पकड़ लिया तथा उस पल को कैद करने लगे जिसमें कैमरे वाले सभी पुश-अप्स करने के प्रयास में लगे हैं। एक वीडियो में मिलिंद कैमरा पकड़कर दूसरों से बीस बार पुश-अप्स करने को बोलते दिखाई दे रहे हैं। उन्होंने ग्रे हुडी और डेनिम जींस पहनी थी। 

उन्होंने पुश-अप्स की गिनती भी की। उन्होंने एक पैप को चीटिंग करते हुए भी पकड़ा तथा उससे बोला, ये चीटिंग है। मीडिया के लोगों में से एक को यह बोलते हुए सुना जा सकता है कि आज पसीना निकलेगा तेरा। एक ने बोला- आज सारा पेट अंदर हो जाएगा। आखिर में मिलिंद ने अपने कैमरे से उनकी फोटोज भी क्लिक कीं। इस मस्तीभरे वीडियो पर प्रशंसकों ने कमेंट्स करे। कई प्रशंसकों ने हंसने वाले इमोजी कमेंट किए। कई ने ये भी बताया कि यह पहली बार नहीं है जब मिलिंद ने अपनी फोटोज लेने के लिए लोगों से पुश-अप्स करने को कहा है।

वही इससे पहले, उन्होंने अपने एक प्रशंसक के साथ सेल्फी क्लिक करने से पहले पुश-अप्स करवाया था। उन्होंने कहा था कि यह सहायता करता है उन्हें फिट एवं मजबूत बनने में। उन्होंने एक फोटो साझा करते हुए कहा कि क्या आप चाहते हैं कि दुनिया एक बेहतर जगह बने? दयालुता के कार्य करना आरम्भ करें। छोटी-छोटी सरल चीजें करें जिन्हें करने में आपको खुशी मिलती है, इसे करने में पूरी तरह से लगे रहें तथा आपको देने में सच्चा आनंद मिलेगा! वही मिलिंद सोमन का ये वीडियो वायरल हो रहा है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker