जानिए वक्री बुध के गोचर से किन राशियों को रहना होगा सावधान..

ग्रहों के गोचर का असर राशि के जातकों के जीवन पर पड़ता है। जब कोई ग्रह राशि परिवर्तन करता है, तो उसका असर 12 राशियों के जीवन पर पड़ता है। जातकों के जीवन में आने वाले उतार-चढ़ावों में ग्रहों की स्थिति और दशा का संबंध होता है। इसी तरह साल के अंत में बुध ग्रह का गोचर हो रहा है। बुध के इस गोचर का असर हर राशि के जातकों के जीवन पर पड़ने वाला है। लेकिन नए साल में इन राशियों के जीवन में कई मुश्किलें खड़ी हो सकती है। इसलिए थोड़ा संभलकर रहने की जरूरत है। जानिए वक्री बुध के धनु राशि में प्रवेश करने से किन राशियों को रहना होगा सतर्क।

वृषभ राशि

वक्री धनु इस राशि में आठवें भाव में गोचर कर रहे हैं और उनकी दृष्टि सातवें भाव में है। ऐसे में इस राशि के जातकों को धन हानि का सामना करना पड़ सकता है। अपनी वाणी में थोड़ा कंट्रोल रखने की जरूरत है, वरना कई परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है। पारिवारिक परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है। वाहन चलाते समय थोड़ा सावधान रहने की जरूरत है।

वृश्चिक राशि

वक्री बुध इस राशि में धन स्थान में गोचर कर रहे हैं और उनकी दृष्टि अष्टम भाव में पड़ रही है। ऐसे में वृश्चिक राशि के जातकों को बिजनेस और नौकरी में थोड़ी मुश्किलें खड़ी हो सकती है। बिजनेस में धन हानि का सामना करना पड़ सकता है। पैसों के लेन देन करने से थोड़ा सा बचें क्योंकि धन लटक सकता है।

मीन राशि

इस राशि में बुध दशम भाव में गोचर कर रहा है और बुध की दृष्टि चौथे भाव में पड़ रही है। ऐसे में इस राशि के जातकों को कार्यस्थल में थोड़ा संभलकर रहने की जरूरत है क्योंकि आपका कोई फायदा उठा सकता है। निवेश करने से बचें। वैवाहिक जीवन में थोड़ा तनाव रह सकता है। इसलिए पुरानी बातों को लेकर बहस न करें। इससे दोनों के रिश्तों में खटास आ सकती है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker