बहुचर्चित अंकिता हत्याकांडः मुख्य आरोपी पुलकित आर्य ने दी नार्को टेस्ट की सहमति, दोस्त ने मांगा वक्त

देहरादून : उत्तराखंड क बहुचर्चित अंकिता हत्याकांड मामले में अब आरोपियों को नार्को टेस्ट किया जाएगा. जांच कर रही एसआईटी ने तीनों आरोपियों का नारको टेस्ट के लिए कोर्ट में दरख्वास्त लगाई थी, जिस पर कोर्ट ने सुनवाई के लिए अगली डेट दी है और मामले में 22 दिसम्बर को सुनवाई होगी.

पुलिस के मुताबिक, मुख्य आरोपी पुलकित आर्य ने नार्को टेस्ट के लिए अपनी सहमति दी है. हालांकि, कोर्ट की मंजूरी के बाद ही नार्को टेस्ट होगा. आरोपी पुलकित आर्य ने साथ ही कोर्ट से यह दरख्वास्त की है कि नार्को टेस्ट के दौरान पूरा वीडियोग्राफी की जाए. आरोपी सौरभ ने नार्को टेस्ट की सहमति के लिए कोर्ट से 10 दिन का समय मांगा है तो आरोपी अंकित ने किसी भी प्रकार की सहमति या असहमति के लिए कोई भी जवाब कोर्ट में पेश नहीं किया, जिसको देखते हुए अब कोर्ट ने 22 दिसंबर की डेट सुनिश्चित की है और 22 दिसम्बर को हे नार्को टेस्ट पर फैसला आएगा. वहीं, माना जा रहा है कि नार्को टेस्ट से वीआईपी के चहरे से पर्दा उठ सकता है. साथ ही कई सवाल SIT के हैं, उनके जवाब भी मिलने के आसार हैं.

देहरादून कोऑपरेटिव बैंक में पदों से अधिक कर्मचारियों की होगी छुट्टी

अंकिता हत्याकांड मामले में जिस वीआईपी गेस्ट के चलते पूरे मामले का तानाबाना आरोपियों ने बुना और अंकिता की हत्या की थी, उस वीआईपी के चहरे से अभी तक जांच कर रही SIT पर्दा नहीं उठा सकी, जिसके लिए अब आरोपियों का नार्को टेस्ट करवाने के लिए SIT ने कोर्ट से दरख्वास्त की थी.

बतादें कि अंकिता हत्याकांड मामले में 3 महीने  18 दिसम्बर को होने जा रहे हैं, जिससे पहले जांच टीम कोर्ट में चार्जशीट पेश करेगी. मामले में ADG लॉ एंड ऑर्डर वी मुरुगेशन का कहना है कि नार्को टेस्ट के मामले में 22 दिसम्बर को फैसला आएगा और अभी तक पुलकित ने ही नार्को टेस्ट के लिए सहमति दी है.

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker