भुवन बाम की पहली वेब सीरीज ‘ताजा खबर’ का ट्रेलर रिलीज, जानें कब और कहां देख पाएंगे

मुंबई: Bhuvan Bam OTT Web Series Taaza Khabar: फेमस यूट्यूबर भुवन बाम (Bhuvan Bam) की वेब सीरीज ‘ताजा खबर’ (Taaza Khabar) का ट्रेलर सामने आ चुका है. इस सीरीज को अब्बास दलाल और हुसैन दलाल ने लिखा है और BB Ki Vines और डिज्नी प्लस हॉटस्टार मिलकर इसे प्रोड्यूस कर रहे हैं.

भुवन बाम ने देश के टॉप यूट्यूबर्स में शामिल होकर अपनी एक अलग पहचान बनाई है. अब इस सीरीज से वह ओटीटी की दुनिया की ओर कदम रखने जा रहे हैं. सीरीज ताजा खबर डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम होने वाली है. सीरीज की कहानी सफाई कर्मचारी वसंत गावड़े की जिंदगी बयां करती है. अपनी रोजमर्रा की जिंदगी की मुसीबते झेल रहे वसंत को एक दिन एहसास होता है कि उसे पास ऐसी शक्ति है, जिससे उसे पहले ही आने वाले समय के बारे में पता चल जाता है. अपनी इस शक्ति को पहचानने के बाद उसकी जिंदगी में बड़ा बदलाव आता है.

ओटीटी डेब्यू की पूरी है तैयारी
अपनी इस सीरीज के बारे में भुवन ने कहा, ‘बेहद शानदार सीरीज है ‘ताजा खबर’. आज की डिमांड के मुताबिक इस सीरीज में एक्शन, ड्रामा और रोमांस सब कुछ है. इस सीरीज में इंसानी ख्वाहिशों और उनकी जिंदगी में होने वाले उतार-चढ़ाव को भी बड़ी खूबसूरती से दिखाया गया है. ये पहली बार है कि मैं डिज्नी प्लस हॉटस्टार के साथ जुड़ रहा हूं. हिमांक गौड़ के निर्देशन में बनी ये सीरीज 6 जनवरी को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम होने वाली है. श्रिया सीरीज में यौनकर्मी की भूमिका में नजर आने वाली हैं.’

भुवन बीते साल ‘ढिंढोरा’ में भी आ चुके नजर
ये पहली बार नहीं है कि भुवन किसी सीरीज में नजर आ रहे हैं. पिछले साल भी भुवन एक सीरीज में नजर आए थे, जो कि उनके ही चैनल पर रिलीज हुई थी. ‘ढिंढोरा’ नाम की ये सीरीज उनके ही यूट्यूब चैनल पर आई थी, जिसमें तकरीबन सभी किरदारों में भुवन ही नजर आए थे. हालांकि, कई चर्चित कलाकार ने भी उस सीरीज में गेस्ट एपीयरेंस दी थी. ‘ढिंढोरा’ का डायरेक्शन हिमांक गौड़ ने किया था.

बता दें कि भुवन की ये पहली वेब सीरीज है जो किसी दूसरे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने वाली है. इस सीरीज की कहानी भी भुवन के किरदार के इर्द-गिर्द घूमती है. इस सीरीज में श्रिया पिलगांवकर, महेश मांजरेकर, जेडी चक्रवर्ती, देवेन भोजानी, शिल्पा शुक्ला, प्रथमेश परब और नित्या माथुर अहम भूमिकाओं में नजर आएंगे.

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker