Video: ICU से लालू यादव का पहला संदेश, बोले- लोगों के दुआ-प्यार के लिए धन्यवाद, अच्छा फील कर रहे हैं हम

पटना : राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने अपने सफल किडनी ट्रांसप्लांट ऑपरेशन के बाद पहली बाद सिंगापुर के अस्पताल से अपना संदेश भेजा है. दरअसल लालू प्रसाद यादव की बेटी राज्यसभा सांसद मिसा भारती ने एक ट्वीट किया है, जिसमें लालू प्रसाद यादव का एक वीडियो संदेश है. इस वीडियो में लालू यादव ने कहा है कि आप सभी लोगों के दुआ और प्यार के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद. करीब 11 सेकेंड के इस वीडियो में लालू यादव दो-दो बार कह रहे हैं कि वो अब अच्छा फील कर रहे हैं.

दरअसल मंगलवार को मीसा भारती ने एक ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने अस्पताल से लालू यादव का ही एक वीडियो भी शेयर किया है. मीसा भारती ने अपने ट्वीट में लिखा- आप सब की दुआओं ने ही पापा का मनोबल बढ़ाया, उन्हें बेहतर महसूस करवाया! आज पापा ने आप सभी को बहुत बहुत धन्यवाद कहा है!

बता दें, मीसा भारती लालू यादव के स्वास्थ्य को लेकर उनके साथ मौजूद रहती हैं. वह लालू यादव के किडनी ट्रांसप्लांट के लिए लालू यादव के साथ सिंगापुर भी गयी है. वह समय-समय पर लोगों को लालू यादव की सेहत से जुड़ी जानकारी देती रहती हैं. वैसे फिलहाल सिंगापुर लालू यादव के साथ उनके परिवार के कई सदस्य मौजूद हैं. लालू की पत्नी राबड़ी देवी, बेटे तेजस्वी यादव समेत परिवार के अन्य सदस्य लगातार अस्पताल में लालू यादव की सेहत का ध्यान रखने में लगे हैं.

वहीं इससे पहले बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने सोमवार को पिता लालू यादव की सेहत को लेकर एक ट्वीट भी किया था. इस ट्वीट में उन्होंने जानकारी दी थी कि लालू प्रसाद का ऑपरेशन सफल रहा है. ऑपरेशन सफल होने के बाद लालू प्रसाद को आईसीयू में शिफ्ट किया गया है.

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker