अमृतसर में पुलिस-गैंगस्टरो के बीच मुठभेड़, दो गिरफ्तार, छह पिस्टल बरामद

अमृतसर : पंजाब के अमृतसर में गुरुवार दोपहर पुलिस पर गैंगस्टरों ने फायरिंग कर दी। पुलिस ने गैंगस्टरों को घेरकर जवाबी फायरिंग की। इस दौरान कार से उतर कर चार गैंगस्टर फरार हो गए। अढ़ाई घंटे चली इस कार्रवाई के बाद पुलिस ने दो गैंगस्टरों को काबू कर लिया है। इसके अलावा पुलिस ने इनोवा कार को अपने कब्जे में लिया। कार में 32 बोर के पांच रिवाल्वर (कारतूस समेत) मिले हैं। पुलिस ने पूरे इलाके में सर्च अभियान चलाया। मामला छेहरटा थानाक्षेत्र के नारायणगढ़ में स्थित 10 क्वार्टर इलाके की है।  

जानकारी के मुताबिक सूचना के आधार पर पुलिस बुधवार से ही इन गैंगस्टरों की तलाश में जुटी थी। पुलिस ने आज एक इनोवा कार में छह गैंगस्टरों को छेहरटा की ओर जाते देखा तो उनका पीछा शुरु कर दिया।  पीछा करने पर गैंगस्टर नायारणगढ़ में 10 क्वार्टर इलाका में घुस गए। पुलिस ने पीछा कर इनोवा कार (पीबी-13एआर-1853) को रोक लिया। इस दौरान कार में सवार एक गैंगस्टर ने पुलिस पर फायरिंग कर दी। पुलिस की जवाबी फायरिंग के बाद गैंगस्टर कार छोड़कर घरों में जा घुसे। 

आजमगढ़ में टीचर की गोली मारकर हत्या, पढ़ाने के लिए जा रहे थे स्कूल

पुलिस और गैंगस्टरों के बीच मुठभेड़ की सूचना के बाद भारी संख्या में पुलिस बल घटनास्थल पर पहुंचा और पूरे इलाके को घेरने के साथ ही गैंगस्टरों की कार को अपने कब्जे में ले लिया। इसकी जानकारी मिलने पर पुलिस कमिश्नर जसकरण सिंह भी मौके पर पहुंचे। पुलिस ने पूरे इलाके को घेरकर घरों में सर्च अभियान शुरु किया। यह देख गैंगस्टर घरों से बाहर निकल बाजार से भागने लगे। पुलिस ने इनका पीछा कर दो को काबू कर लिया जबकि चार साथी फरार हो गए।

करीब अढ़ाई घंटों तक पुलिस की कार्रवाई चली। पुलिस कमिश्नर जसकरण सिंह ने बताया कि गिरफ्तार गैंगस्टरों की पहचान कपतगढ़ के रवि और रोबिन नामक युवक के रूप में हुई है। सीपी ने बताया कि पूरे इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज लेकर उन्हें खंगाला जा रहा है। गैंगस्टरों से पूछताछ की जा रही है और जल्द ही अन्य साथियों का पता लगा कर उन्हें भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा। 

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker