Oscars 2022 में थप्पड़ कांड के बाद से गायब थे Will Smith, अब करने जा रहे है वापसी, क्या फिर से मिलेगा जनता का प्यार?

कॉमेडियन क्रिस रॉक को ऑस्कर 2022 में थप्पड़ मार कर विवादों में घिरे हॉलीवुड अभिनेता विल स्मिथ बड़े पर्दे पर वापसी कर रहे हैं। क्रिस रॉक को स्टेज पर जाकर थप्पड़ मारने की घटना ने सभी को हैरान कर दिया था। शुरूआत में तो लग रहा था कि यह एक मजाक हैं लेकिन जब पूरी वीडियो और विवाद सामने आया तब इस घटना पर एक्शन भी लिया गया। इसके लिए स्मिथ ने सबसे सामने माफी भी मांगी थी। हॉलीवुड स्टार को बाद में अकादमी द्वारा प्रतिबंधित कर दिया गया, भले ही उन्होंने उस रात बाद में सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का पुरस्कार जीता।

उस विवाद के बाद विल स्मिथ की छवि खराब हुई थी। उनकी लोकप्रियता को दागदार कर दिया, अब लगभग सालभर बाद अभिनेता वापसी कर रहे है और काफी अनिश्चित है कि क्या लोग स्मिथ को उस घटना के बाद पहले की तरह ही प्यार करेंगे? जैसे वे विवाद से पहले करते थे। 54 वर्षीय अभिनेता अपनी आगामी फिल्म इमैन्सिपेशन की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। यह फिल्म मूल रूप से मई में रिलीज होने वाली थी लेकिन बाद में ऑस्कर विवाद के बाद इसे स्थगित कर दिया गया था।
The Kashmir Files | द कश्मीर फाइल्स पर दिए बयान पर कायम हैं इजराइली फिल्मकार नदव लापिद, कहा- किसी को तो आवाज उठानी थी

मुक्ति गॉर्डन नाम के एक गुलाम पर आधारित है, जिसे लोकप्रिय संस्कृति में व्हीप्ड पीटर के नाम से जाना जाता है। टिट्युलर चरित्र विवादास्पद तस्वीरों का विषय था जिसने अपने जीवन के दौरान जिस तरह के आघात और उथल-पुथल का दस्तावेजीकरण किया था।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker