वक़्फ़ बोर्ड भर्तीः कोर्ट ने पूछा- अदालत में पेश क्यों नहीं हुए अमानतुल्लाह खान?

दिल्ली: वक़्फ़ बोर्ड भर्ती में अनियमितता के मामले में अमानतुल्लाह खान की ज़मानत याचिका पर कोर्ट ने सुनवाई की. इस दौरान कोर्ट ने पूछा कि अमानतुल्लाह खान कोर्ट में पेश क्यों नहीं हुए. इस पर अमानतुल्लाह खान के वकील ने बताया कि अमानतुल्लाह खान को रात में चेस्ट पेन हुआ था, जिसके बाद अमानतुल्लाह खान को एमरजेंसी में भर्ती कराया गया था, सुबह 4 बजे डिस्चार्ज कर दिया गया था. कोर्ट ने कहा कि अमानतुल्लाह खान से जुड़ी कोई जानकारी गलत नहीं होनी चाहिए. इस पर अमानतुल्लाह खान के वकील ने कहा कि वह सही जानकारी कोर्ट को देंगे.

कोर्ट ने मामले में अन्य आरोपियों की तरफ से कोई वकील नहीं करने पर नाराजगी जताई. कोर्ट ने पूछा कि मामले में अन्य आरोपियों ने वकील क्यों नहीं किया. कोर्ट ने कहा कि यह क्रिमिनल केस है, यहां समन पर आरोपी घूमने नहीं आये हैं. कोर्ट में समन पर पेश होने के बाद ज़मानत के लिए वकील करना होता है. अन्य आरोपियों की तरफ से वकील ने कहा कि अन्य आरोपी को इस बारे में जानकारी नहीं थी.

कानपुर में LIC को खाली करनी पड़ेगी 113 साल पहले कब्जाई बिल्डिंग, भरना होगा 5 करोड़ जुर्माना

कोर्ट ने नाराज़गी जताते हुए कहा कि अगर आपको जानकारी नहीं है तो यह आपकी परेशानी है, आप लोगों में जागरूकता पैदा करें. अमानतुल्लाह खान के वकील ने कहा कि बाकी आरोपियों की तरफ से भी वह पेश होंगे और उनकी तरफ से वकालत नामा दाखिल करेंगे. राउज़ एवेन्यू कोर्ट में मामले में आरोपियों की ज़मानत पर 11:30 बजे सुनवाई होगी. कोर्ट ने कहा कि अन्य आरोपियों की ज़मानत पर 11:30 बजे सुनवाई होगी.

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker