Gujarat में नड्डा का बड़ा आरोप, कांग्रेस ने हमेशा वोटबैंक की राजनीति की, आपस में लड़वाने का किया काम

गुजरात विधानसभा चुनाव में भाजपा ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है। आज भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने चुनाव प्रचार के दौरान कांग्रेस पर जबरदस्त तरीके से प्रहार किया। जेपी नड्डा ने साफ तौर पर आरोप लगाया कि कांग्रेस ने हमेशा वोट बैंक की राजनीति की है। उसने लोगों को आपस में लड़ माया है। अपने संबोधन में नड्डा ने कहा कि आज नए भारत की नींव रखने का काम हम सभी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में कर रहे हैं। इसके साथ ङी उन्होंने दावा किया कि गांव, गरीब, वंचित, पीड़ित, दलित, आदिवासी, महिला… अगर इनको किसी ने आवाज दी है तो वो प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में भारतीय जनता पार्टी ने दी है।

नड्डा ने आगे कहा कि कांग्रेस ने हमेशा वोटबैंक की राजनीति की, आपस में लड़वाने का काम किया। उन्होंने अपना हमला जारी रखते हुए कहा कि कांग्रेस नेताओं ने सिवाए अपने घरों को भरने के अलावा कभी कोई चिंता नहीं की, प्रदेश की… समाज की… आप लोगों की चिंता अगर किसी ने की है तो भारतीय जनता पार्टी ने की है। उन्होंने कहा कि देश के करोड़ों लोगों को इलाज के लिए 5 लाख रुपये का हेल्थ कवर नरेंद्र मोदी की सरकार ने दिया। आज जिले-जिले में मेडिकल कॉलेज और जन औषधि केंद्र खोलने का काम किया जा रहा है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने सस्ता और अच्छा इलाज देने का काम किया है।

UP Global Investors Summit 2023: CM योगी बोले- यूपी देश में सबसे ज्यादा खाद्यान्न, दूध का सबसे बड़ा उत्पादक

भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि प्रधानमंत्री आवास योजना में हमने 3 करोड़ 60 लाख मकान बनाए और गुजरात की बात करें तो यहां भी 15 लाख मकान बना कर दिए गए हैं। हमने किसानों की भी तकदीर बदलने का काम किया है और आज 11 करोड़ 78 लाख से अधिक किसानों के खाते में 2-2 हजार रुपये पहुंच रहे हैं। उन्होंने कहा कि जब मोदी जी देश को कोरोना वैक्सीन लगवा रहे थे तो कांग्रेस के नेता लोगों को बहकाने और बरगलाने का काम कर रहे थे। ये है इनका दोहरा चरित्र और दोहरी राजनीति। उन्होंने यह भी कहा कि आज हमारे 21-22 साल के बच्चों को मालूम ही नहीं है कि कर्फ्यू क्या होता है वरना गुजरात में साल के 365 में से 265 दिन दंगा-फसाद होते थे।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker